Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारस्कूल क्लास के बाहर दो महिला शिक्षिका के बीच लड़ाई का...

स्कूल क्लास के बाहर दो महिला शिक्षिका के बीच लड़ाई का वीडियो वायरल

Bihar: दो महिला शिक्षिका के बीच लड़ाई (fight between female teacher) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मामला बिहार के पटना जिले के बिहटा स्थित कोरिया पंचायत के सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है। यहां महिला हेडमास्टर और एक शिक्षिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

fight between female teacher: पहले दोनों के बीच स्कूल में तीखी बहस हुई। फिर दोनों स्कूल से बाहर निकलकर झगड़ते हुए खेत में आ गईं। फिर एक-दूसरे को जमीन पर पटककर लाते घूंसे और चप्पलों से पीटने लगीं। इस लड़ाई में एक अन्य शिक्षिका भी कूद पड़ी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, खबरे आपकी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

23
23

बताया जा रहा है कि हेडमास्टर का नाम कांति कुमारी और उसके साथ झगड़ने वाली टीचर का नाम अनिता कुमारी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि पहले दोनों क्लासरूम के अंदर बहस करती हैं। फिर कांति कुमारी क्लास से बाहर आती है तो अनिता उसके पीछे चप्पल लेकर दौड़ती है।

फिर एक अन्य महिला शिक्षक बीच में कूद पड़ती है और दोनों कांति कुमारी को जमीन पर पटककर चप्पल से पीटने लगती हैं। फिर कांति कुमारी और अनिता के बीच खेत में जमकर लात-घूंसे चलते हैं। टीचर स्कूल के बच्चों के सामने ही लड़ रही थीं।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!