Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरयुवक को गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज, दो गिरफ्तार

युवक को गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज, दो गिरफ्तार

FIR registered in Andharibagh firing: तियर थाना क्षेत्र के अन्धारीबाग गांव में शुक्रवार की शाम युवक को गोली मारने के मामले में जख्मी युवक की चाची धनामुनी देवी के बयान पर 13 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

  • हाइलाइट :-
    • पूर्व के विवाद में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो पक्षों में हुई थी फायरिंग
    • अन्धारीबाग गांव निवासी अनिल यादव को लग गयी थी गोली, जख्मी
    • जख्मी युवक की चाची ने कराई 13 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

FIR registered in Andharibagh firing आरा/बिहिया जितेंद्र कुमार तियर थाना क्षेत्र के अन्धारीबाग गांव में शुक्रवार की शाम युवक को गोली मारने के मामले में जख्मी युवक की चाची धनामुनी देवी के बयान पर 13 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं दूसरे पक्ष की पार्वती देवी द्वारा भी कई नामजद लोगों के खिलाफ भी मारपीट करने एवं फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी गयी है.

पुलिस ने दर्ज एफआईआर के आधार पर छापेमारी कर अन्धारीबाग गांव निवासी वशु यादव के पुत्र रमेश कुमार एवं वहीं के शिवजी सिंह के पुत्र रमेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मालूम हो कि गत् शुक्रवार को पूर्व के विवाद में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये थे जिसमें जमकर रोड़ेबाजी के बाद हुए फायरिंग में अन्धारीबाग गांव निवासी रघु यादव के पुत्र अनिल यादव को गोली लग गयी थी. घटना में जख्मी अनिल यादव का फिलहाल आरा स्थित एक निजी क्लिनिक में उपचार कराया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले के अन्य आरोपितों की गिरफ्तार को लेकर छापेमारी की जा रही है ।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular