Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News घर में सो रही विधवा की सांप के डंसने से मौत, दूसरे...

घर में सो रही विधवा की सांप के डंसने से मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Gajrajganj Sahar गजराजगंज ओपी और सहार क्षेत्र में मंगलवार की सुबह की घटना

Gajrajganj Sahar आरा। जिले के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के अम्मा मोहम्मदपुर गांव में मंगलवार की सुबह सांप डंसने से एक विधवा की मौत हो गयी। इलाज के लिये सदर अस्पताल लाये जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृत विधवा पीरो थाना क्षेत्र के भड़सर गांव निवासी रामचंद्र पासवान की विधवा शांति कुंवर हैं। वह पति की मौत के बाद करीब 20 वर्षों से अपने मायके Gajrajganj अम्मा मोहम्मदपुर गांव में रहती थी।

इलाज के लिये अस्पताल लाये जाने के दौरान महिला ने तोड़ा दम

शव का सदर अस्पताल में कराया गया पोस्टमार्टम

परिजनों के अनुसार वह अहले सुबह जब अपने घर में सो रही थी। उसी दौरान किसी विषैले सांप ने उन्हें डंस लिया। इसके बाद इलाज के लिये आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बावजूद परिजन उन्हें सदर अस्पताल ले आये। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर टाउन थाना की पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। बताया जाता है कि विधवा को कोई संतान नहीं थी।

इधर, (Sahar) सहार थाना क्षेत्र के सेवथा गांव में भी सांप के डंसने से एक महिला की हालत काफी बिगड़ गई। उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। उक्त महिला सेवथा गांव निवासी गुड़िया देवी है। परिजन ने बताया कि मंगलवार की सुबह सुबह खाना बनाने के लिये जलावन निकाल रही थी। तभी उसे विषैले सांप ने डंस लिया।

मृत जमीन कारोबारी के पिता के बयान पर दर्ज करायी गयी नामजद प्राथमिकी

वाहन से अवैध वसूली को लेकर हंगामा और नोकझोंक का वीडियो वायरल

प्रमुख उम्मीदवारों की टिकट पर भावी विधायक उम्मीदवारों की मजबूत दावेदारी

आरा रजिस्ट्री ऑफिस में चालान कटाने आये शख्स के सवा लाख रुपये उड़ाये

आरा में हथियारबंद बदमाशों ने किशोर को मारी गोली, जख्मी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular