Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home News पाइप लाइन बिछाने के दौरान हाइड्रा की चपेट में आया मजदूर, मौत

पाइप लाइन बिछाने के दौरान हाइड्रा की चपेट में आया मजदूर, मौत

Surendra Mahato मुजफ्फरपुर जिले का था निवासी

कोईलवर थाना क्षेत्र के झलकु नगर के समीप घटी घटना

खबरे आपकी Surendra Mahato आरा। आरा-छपरा फोरलेन पर जिले कोईलवर थाना क्षेत्र के झलकु नगर के समीप शनिवार की शाम हाइड्रा मशीन की चपेट में आने से मुजफ्फरपुर निवासी मजदूर की मौत हो गई। इलाज के दौरान उसने कोईलवर पीएचसी में दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंच शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

मुजफ्फरपुर जिले का निवासी था मृतक मजदूर,16 फरवरी को किया था ज्वाइन

जानकारी के अनुसार मृतक मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के नवानगर निजामत गांव निवासी स्व. रामदेनी महतो के 51 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र महतो Surendra Mahato है। वह गैस पाइपलाइन कंपनी में रिगर (हेल्पर) के पद पर कार्यरत है। मृतक के परिजनों ने बताया कि आरा-छपरा फोरलेन पर बीते वर्ष के दिसंबर माह से पाइप लाइन काम चल रहा है। लेकिन वह इसी वर्ष के 16 फरवरी को यहां आकर ज्वाइन किया था। शनिवार की शाम जब पाइप बिछाने का काम चल रहा था। उसी दरमियान जब वह हाइड्रा मशीन से पाइप उठवा रहे थे। तभी अचानक वह असंतुलित होकर जमीन गिर पड़ा और हाइड्रा मशीन उस पर चढ़ गया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उन्हें वहां पर मौजूद कर्मचारियों द्वारा इलाज के लिए कोईलवर पीएचसी लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पढ़े :- बालू माफियाओ के हमले में थानाध्यक्ष समेत छह पुलिस कर्मी जख्मी

बताया जाता है कि मृतक Surendra Mahato तीन भाई व दो बहन में दूसरे स्थान पर थे। मृतक के परिवार में पत्नी सुमित्रा देवी, पांच पुत्री रीता देवी, सीता देवी, सरिता देवी, रीना कुमारी, रुबी कुमारी व पूजा कुमारी एवं एक पुत्र छोटे लाल महतो है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की पत्नी सुमित्रा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Surendra Mahato
मौजूद कर्मचारियों द्वारा लाया गया

पढ़े :- जान बचाने एवं भीड़ हटाने को लेकर पुलिस ने चलायी गोली

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular