Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home News पब्लिक से बदसलूकी में प्रभारी थाना इंचार्ज सहित तीन अफसरों पर गाज

पब्लिक से बदसलूकी में प्रभारी थाना इंचार्ज सहित तीन अफसरों पर गाज

भाजपा नेता से दुर्व्यहार में कोईलवर थाना इंचार्ज लाइन हाजिर

नवादा थाने के जमादार व जगदीशपुर के दारोगा भी सस्पेंड

हत्या की जानकारी लेने गये मृतक के परिजनों से गलत व्यवहार पर जमादार सस्पेंड

आरा। भोजपुर में पब्लिक से बदसलूकी करना एक थाना प्रभारी सहित तीन पुलिस अफसरों को महंगा पड़ गया। इस मामले में तीनों अफसरों पर गाज गिरी है। शिकायत मिलने पर एसपी सुशील कुमार ने दो को सस्पेंड और एक को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं डयूटी से गायब रहने पर ट्रैफिक के एक सिपाही को भी निलंबित किया गया है।

जिन अफसरों पर गाज गिरी है, उनमें कोईलवर के प्रभारी थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार भाष्कर, जगदीशपुर थाने के दारोगा सदानंद पांडेय और नवादा थाना के जमादार अशोक कुमार सिंह शामिल हैं। कोईलवर थाना इंचार्ज पर एक भाजपा नेता के साथ बदसलूकी का आरोप है।

पब्लिक से बदसलूकी में प्रभारी थाना इंचार्ज सहित तीन अफसरों पर गाज
Sp.-sushil-kumar

किसान समृद्ध होगा तभी बिहार समृद्ध होगा-तेजस्वी यादव

भाजपा नेता से दुर्व्यहार में कोईलवर थाना इंचार्ज लाइन हाजिर

बताया जाता है कि भाजपा अति पिछड़ा मंच के जिला अध्यक्ष हरेराम चंद्रवंशी किसी केस के सिलसिले में कोईलवर थाने पर गये। इस दौरान उन्होंने थाना इंचार्ज को सर नहीं बोलकर भैया बोल दिया। इसी को लेकर थाना इंचार्ज भड़क उठे और बदसलूकी पर उतर गये। उन पर भाजपा नेता पर थप्पड़ चलाने का भी आरोप है। भाजपा नेता ने इसकी एसपी से शिकायत कर दी। इस पर एक्शन लेते हुये एसपी ने थाना इंचार्ज पीके भाष्कर को लाइन हाजिर कर दिया।

चरपोखरी थाना के गड़हनी बाजार स्थित सहिला पुल पर हुआ हादसा

हत्या की जानकारी लेने गये मृतक के परिजनों से गलत व्यवहार पर जमादार सस्पेंड

वहीं नवादा थाना के जमादार अशोक कुमार सिंह पर हत्या की जानकरी लेने मृतक के परिजनों के साथ अशोभनीय हरकत करने का आरोप लगा है। इससे नाराज परिजनों ने गोढ़ना के समीप रोड भी जाम कर दिया था। बताया जाता है कि उदवंतनगर के दरियापुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर रंजीत सिंह की गोली मार हत्या कर दी गयी। इसकी जानकरी लेने परिजन मंगलवार की सुबह नवादा थाना गये थे। वहां जमादार द्वारा उनलोगों के साथ काफी बदसलूकी की गयी। इसके बाद परिजनों ने जमादार को सस्पेंड करने व हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गोढ़ना के पास रोड जाम कर दिया था।

जगदीशपुर के दारोगा भी सस्पेंड

इसी तरह जगदीशपुर थाने के दारोगा सदानंद पांडेय पर भी एक केस के वादी के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगा है। शिकायत मिलने पर एसपी ने दोनों अफसरों को सस्पेंड कर दिया।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर एवं रतन दुलारपुर के बीच निर्माणाधीन फोरलेन पर घटी घटना

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular