Thursday, July 25, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारगंगा नदी में डूबे छात्रों के परिजनों को एसडीएम व डीएसपी ढांढस...

गंगा नदी में डूबे छात्रों के परिजनों को एसडीएम व डीएसपी ढांढस बंधाते

Jagdishpur SDM and DSP: मृतक के परिजनों से मिलकर जगदीशपुर एसडीएम व डीएसपी ने संवेदना व्यक्त करते हुये उन्हें ढांढस बंधाते हुए इस दुख की घड़ी में धैर्य एवं संयम के साथ काम लेने की बात कही।

Jagdishpur SDM and DSP: मृतक के परिजनों से मिलकर जगदीशपुर एसडीएम व डीएसपी ने संवेदना व्यक्त करते हुये उन्हें ढांढस बंधाते हुए इस दुख की घड़ी में धैर्य एवं संयम के साथ काम लेने की बात कही। तथा हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

  • हाइलाइट : Jagdishpur SDM and DSP
    • जगदीशपुर एसडीएम ने हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया
    • डीएसपी ने दुख की घड़ी में धैर्य एवं संयम के साथ काम लेने की बात कही

आरा: भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बारा खरौनी गांव के चारों मृतक के परिजनों से मिलकर एसडीएम संजीत कुमार एवं डीएसपी राजीव चंद्र सिंह ने संवेदना व्यक्त करते हुये उन्हें ढांढस बंधाते हुए इस दुख की घड़ी में धैर्य एवं संयम के साथ काम लेने की बात कही। तथा हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

बता दें की गंगा दशहरा के मौके पर गंगा नदी में स्नान करने एवं रील्स बनान के दौरान भोजपुर जिले के चार छात्र डूब कर लापता हो गये थे। गोताखोरों की मदद से लापता चारों छात्रों की खोजबीन की जा रही थी। लगभग 20 घंटे के बाद आज सोमवार को गंगा नदी के तलहटी से चारों युवकों का शव घटनास्थल के आसपास से ही बारी बारी से बरामद किया गया। शव मिलते ही युवकों के परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। मृतक के परिजनों से मिलकर पदाधिकारियों ने संवेदना व्यक्त करते हुये उन्हें ढांढस बंधाते हुए इस दुख की घड़ी में धैर्य एवं संयम के साथ काम लेने की बात कही। तथा हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी जगदीशपुर, अनुमंडल पुलिस पाधिकारी जगदीशपुर, प्रखंड विकास पदाधिकारी शाहपुर, सर्किल इंस्पेक्टर बिहिया, थाना अध्यक्ष बिहिया तथा अन्य पदाधिकारीयो ने संतावना दी तथा आपदा के तहत जल्द से जल्द राशि दिलवाने की बात कही गई। ।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular