Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeखुलासाः शराब के धंधे के लिये ममेरे भाई और साथियों के साथ...

खुलासाः शराब के धंधे के लिये ममेरे भाई और साथियों के साथ लूट ली ट्रक

Jasidih Mod Piro: मास्टर माइंड सहित लूट में तीनों आरोपित पूछताछ के बाद भेजे गये जेल

ट्रक और लूट में शामिल अन्य आरोपितों की धरपकड़ को चल रही छापेमारी

पीरो थाना क्षेत्र के जैसीडीह मोड़ के पास मंगलवार की रात लूट ली गयी थी ट्रक

खबरे आपकी आरा/बिहार: भोजपुर जिले में बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर पीरो थाना क्षेत्र के जैसीडीह मोड़ के समीप हुये ट्रक लूटकांड का खुलासा हो गया। शराब का धंधा करने के लिये बदमाशों द्वारा ट्रक लूट ली गयी है। छह से अधिक बदमाशों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया था। मास्टर माइंड सहित लूट में शामिल तीन बदमाशों की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि लूट में शामिल सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के राजमहलडीह गांव निवासी गोविंद यादव, सिकरौल गांव निवासी राहुल यादव और पीरो थाना क्षेत्र के दुसाधी बधार गांव निवासी अंकित यादव को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद तीनों को शुनिवार को जेल भेज दिया गया।

अंकित यादव गोविंद यादव का ममेरा भाई है। तीनों द्वारा लूट में शामिल होने की बात भी स्वीकार कर ली गयी है। घटना में शामिल अपने अन्य साथियों के नाम भी बताये हैं। उनमें तीन की पहचान कर ली गयी है। लूट में इस्तेमाल गोविंद यादव की स्कॉर्पियो भी जब्त कर ली गयी है। 

Jasidih Mod Piro: सिकरौल का राहुल यादव लूटकांड का मास्टर माइंड

ट्रक लूटकांड का मास्टर माइंड सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के सिकरौल निवासी राहुल यादव है। उसने गोविंद यादव के साथ मिलकर लूट की इस वारदात को अंजाम देने की रणनीति बनाई थी। बाद में अन्य साथियों को भी शामिल कर लिया गया। एसडीपीओ द्वारा द्वारा यह जानकारी दी गयी।

उन्होंने ने बताया कि राहुल यादव का पहले से आपराधिक इतिहास रहा है। वह लूट सहित अन्य मामलों में आरोपित रहा है। जबकि गोविंद यादव का भी शराब के मामले में नाम आ चुका है। शराब का धंधा करने के लिये इन बदमाशों द्वारा ही ट्रक को लूट लिया गया है। एसडीडीओ ने बताया कि ट्रक की बरामदगी और लूट में शामिल अन्य अपराधियों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी की जा रही है। 

फॉरेंसिक जांच के बाद अब डीएनए टेस्ट कराने में जुटी पुलिस

पुलिस लूट कांड में शामिल बदमाशों के खिलाफ ठोस और वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने में लगी है। इसके तहत पुलिस फॉरेंसिक जांच के बाद डीएनए टेस्ट कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।

एसडीपीओ के अनुसार इस एफएसएल की प्राइमरी जांच में स्कार्पियो से मिले लाल रंग के धब्बे की खून के धब्बे होने की पुष्टि हो गई है। अब इस बात की जांच करायी जा रही है कि स्कार्पियों में मिले खून के धब्बा ट्रक चालक के हैं या नही? इसके लिए स्कार्पियो से मिले ब्लड सैंपल और जख्मी ट्रक चालक के खून लगे कपड़े को डीएनए जांच के लिए भेज दिया गया है।

Jasidih Mod Piro: बता दें कि लूटपाट के दौरान अपराधियों द्वारा ट्रक चालक के साथ मारपीट की गयी थी। उसमें ट्रक चालक का सर फट गया था और खून बहने लगा था। उसके कपड़े और स्कॉर्पियो में खून के धब्बे लगे थे। 

चालक और खलासी का हाथ पैर बांध लूट ली गयी थी ट्रक 

Jasidih Mod Piro-Truck Loot

Jasidih Mod Piro-14 दिसंबर की रात यूपी निवासी ट्रक चालक यूनुस शाह और खलासी आसिफ चावल लोड करने ट्रक लेकर लहरी तिवारीडीह के समीप राइस मिल आ रहे थे। इसी क्रम में रात करीब आठ बजे जैसीडीह मोड़ के समीप एक स्कॉर्पियो सवार अपराधियों द्वारा ट्रक को जबरन रोक कर ट्रक चालक और खलासी को अपने कब्जे में ले लिया गया।

अपराधियों द्वारा मारपीट कर चालक की जेब मे रखा 94 हजार रुपया छीन लिया और दोनों को कुछ दूर ले गए। वहां चालक और खलासी का हाथ-पैर बांध कर पुआल के ढेर के पास छोड़ दिया गया। उसके बाद अपराधी ट्रक लेकर भाग निकले थे। मामला संज्ञान में आने के बाद से ही पुलिस इस लूट कांड के उद्भेदन में जुटी हुई है।

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular