Thursday, October 28, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरविद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से बिजली मिस्त्री की मौत

विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से बिजली मिस्त्री की मौत

खबरे आपकी आरा-Jawahar Tola आरा शहर के नवादा मोहल्ले में शनिवार की सुबह विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा।

आरा शहर के नवादा मोहल्ले में शनिवार की सुबह घटी घटना

जानकारी के अनुसार मृतक नवादा थाना क्षेत्र के Jawahar Tola जवाहर टोला निवासी स्व. रामबली प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार है। वह पेशे से बिजली मिस्त्री था। इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि आज सुबह वह  शहर के नवादा स्थित अपने इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर बिजली का काम कर रहा था। उसी दौरान वह विधुत प्रवाहित तार की चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।

Jawahar Tola electrician Vicky

इलाज के लिए सदर अस्पताल आने के दौरान तोड़ा दम

परिजन उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ला रहे थे। तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे सदर अस्पताल ले आये। जहां चिकित्सक ने देख उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन अपनी स्वेच्छा से शव का बिना पोस्टमार्टम कराये ही वापस घर ले गये।

चार भाइयों में तीसरे स्थान पर था मृतक

बताया जाता है कि मृतक अपने चार भाइयों में तीसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां, तीन भाई एवं एक बहन है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की मां एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़ें – पीरो के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अभय कुमार को 80000 रुपये घूस लेते निगरानी की टीम ने रंगेहाथ दबोचा

- Advertisment -
Heart care centre ad
Jain Ornaments ad
Heart care centre ad
Jain Ornaments ad
ad
ad
ad (2)
ad
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular