Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News आरा में जदयू नेता व उसके मित्र को गोली मारने के मामले...

आरा में जदयू नेता व उसके मित्र को गोली मारने के मामले में गिरफ्तार हुए तीन लाइनर

JDU leader firing murder नामजद आरोपितों की धरपकड़ में जुटी भोजपुर पुलिस टीम

दो देसी कट्टा, पांच कारतूस, तीन मोबाइल और घटना में इस्तेमाल दो बाइक बरामद

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मुहल्ले में रविवार को (JDU leader firing murder) युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव व उसके दोस्त उपेंद्र सिंह उर्फ मिथुन को गोली मारने के मामले में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है। फायरिंग व हत्या के इस मामले में पुलिस ने लाइनर का काम करने वाले तीन बदमाशों को पश्चिमी ओवरब्रिज के समीप से गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से दो देसी कट्टा, पांच गोलियां, तीन मोबाइल और घटना में इस्तेमाल दो अपाची बाइक भी बरामद की गयी है। तीनों ने लाइनर का काम करने की बात स्वीकार कर ली है।

शहर के पश्चिमी ओवरब्रिज के पास से पुलिस ने तीनों को दबोचा

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासी विजय शंकर चौधरी का पुत्र शुभम चौधरी, नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर निवासी मनोज तिवारी का पुत्र निलेश कुमार उर्फ मंगरु और उसी मोहल्ले का अजय राय का पुत्र विपुल कुमार है। एसपी हर किशोर राय ने इसकी पुष्टि की है। एसपी के अनुसार ने तीनों ने घटना में शामिल सभी अपराधियों के नाम भी बताये हैं। बरामद दोनों बाइक फायरिंग व हत्या की घटना में इस्तेमाल की गयी थी। तीनो की निशानदेही पर घटना में शामिल नामजद आरोपितों की धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है। छापेमारी में नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार, दारोगा दीपनारायण सिंह और डीआईयू की टीम शामिल थी।

विदित हो कि कि रविवार की शाम शहर के जगदेवनगर में (JDU leader firing murder) जदयू नेता प्रिस सिंह बजरंगी और जमीन कारोबारी उपेंद्र सिंह उर्फ मिथुन को गोली मार दी गयी थी। ताबड़तोड़ की गयी फायरिंग में मिथुन की मौत हो गयी थी, जबकि प्रिंस सिंह बजरंगी गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं। इसे लेकर मिथुन के पिता सीताराम सिंह के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उसमें दीपक, सुमन व बिट्टू व रिशु को आरोपित किया गया है। उसके बाद से ही पुलिस सभी की तलाश में जुटी है। 

मृत जमीन कारोबारी के पिता के बयान पर दर्ज करायी गयी नामजद प्राथमिकी

वाहन से अवैध वसूली को लेकर हंगामा और नोकझोंक का वीडियो वायरल

प्रमुख उम्मीदवारों की टिकट पर भावी विधायक उम्मीदवारों की मजबूत दावेदारी

आरा रजिस्ट्री ऑफिस में चालान कटाने आये शख्स के सवा लाख रुपये उड़ाये

आरा में हथियारबंद बदमाशों ने किशोर को मारी गोली, जख्मी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular