Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News Crime आरा में दूध लेने गयी स्कूली बच्ची को अगवा का प्रयास, आरोपित...

आरा में दूध लेने गयी स्कूली बच्ची को अगवा का प्रयास, आरोपित गिरफ्तार

Kid kidnapped in Ara – कोईलवर थाना कायमनगर के समीप से बच्ची को किया बरामद

लोगों ने आरोपित को पकड़ की धुनाई फिर पुलिस को सौंपा

Kid kidnapped in Ara आरा शहर के रामगढ़िया मोहल्ले से सोमवार की सुबह छह साल एक बच्ची को अगवा कर लिया गया। दूध लेने गयी बच्ची को उसी मोहल्ले का एक युवक बहला-फुसलाकर ले भागा। हालांकि कोईलवर थाना क्षेत्र के कायमनगर के समीप बच्ची को बरामद कर लिया गया। आरोपित युवक को भी पकड़ लिया गया। इस दौरान लोगों ने उसकी धुनाई भी कर दी और पुलिस को सौंप दिया। आरोपित युवक रमगढिया का विषणु सोनार है। बच्ची उसी मोहल्ले की रहने वाली पीहू कुमारी है। वह मोहल्ले के ही प्राइवेट स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ती है। उसके पिता प्रिंटिंग प्रेस चलाते है।

ग्रामीणों ने बच्ची से युवक के बारे में पूछा, तो पहचानने से कर दिया इंकार

Kid kidnapped in Ara बताया जाता है कि बच्ची सोमवार की सुबह करीब 9 बजे दूध लेने घर के बगल में गई थी। जब वह दूध लेकर लौट रही थी। इसी बीच मोहल्ले के ही विष्णु सोनार नामक युवक ने उसे घुमाने के बहाने अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद उसे धरहरा होते ऑटो से कायमनगर पुल के पास ले गया। वहां से वह उसे पैदल लेकर कहीं जा रहा था। इस बीच बच्ची रोने लगी। इसे देख वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने युवक से बच्ची के बारे में पूछा, तो उसने उसे अपनी भतीजी बताया। हालांकि जब ग्रामीणों ने बच्ची से पूछा, तो उसने युवक को पहचानने से इनकार कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर धुनाई कर दी और इसकी सूचना कोईलवर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर कोईलवर थाना की पुलिस पहुंची और अगवा बच्चे और आरोपित युवक को थाने ले गई। सूचना मिलने पर टाउन थाना की पुलिस भी पहुंची। इस संबंध में बच्ची के चचेरे भाई ने थाना में आवेदन दिया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

युवक पर मानव तस्करी एवं अपहरण की दर्ज हुई प्राथमिकी

आरोपित पर मानव तस्करी एक्ट के और अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उससे बच्ची को अगवा करने के कारणों की जानकारी लेने को लेकर पूछताछ भी की जा रही है। बताया जाता है कि आरोपित पूर्व में भी एक मामले में आरोपित रहा है। उक्त मामले में वह संभवतः जेल जा चुका है।

डुमरांव घराना ध्रुवपद परम्परा के बैनर तले आयोजित हुआ सोलह दिवसीय संगीत सम्मेलन

Perhap Bhojpur – सहार थाना के पेरहाप पश्चिम टोला में युवक को सरेशाम गोलियों से भून डाला

देखें चर्चित खबरें – आरा में का बा…टूटल बाटे सड़क इन्हवा जाम में छूटत परान बा’

देखें स्वास्थ्य संबंधित खबरें – आरा शहर के चंदवा स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हॉस्पिटल

देखें राजनीति जगत की खबरें – किस नेता को जीत का मंत्र दिया झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय ने

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular