Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूछात्रा को अगवा कर गैंगरेप की प्राथमिकी दर्ज

छात्रा को अगवा कर गैंगरेप की प्राथमिकी दर्ज

Koilwar Gangrape-ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, प्राथमिकी दर्ज

पीडिता ने तीन युवको पर लगाया आरोप,कोईलवर थाना क्षेत्र के एक गांव मामला

खबरे आपकी आरा। ट्यूशन पढ़कर घर वापस लौट रही छात्रा को अगवा कर गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। गैंगरेप का आरोप तीन युवको पर लगाया जा रहा है। तीनो आरोपित कोईलवर क्षेत्र के ही बताये जा रहे है और पेशे से ऑटो चालक है। पीड़िता द्वारा स्थानीय थाना आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।

पढ़ें- चर्चित एक ऐसी अनोखी प्रेम-कथा जिसे लोग सालों तक नही भूल पाएंगे

Koilwar Gangrape पीडिता द्वारा बताया गया कि बीते 13 जुलाई (मंगलवार) की शाम 5 बजे टयूशन पढने कुल्हडिया रोड में गई थी। शाम 6 बजे जब वह ट्यूशन पढ़कर वापस घर लौट रही थी। इसी बीच तीन युवक बाइक पर सवार होकर आये और उसे बीच रास्ते से अगवा कर सुनसान जगह पर ले गये। वहां पर उसके साथ दो युवको द्वारा बारी-बारी से रेप किया गया। जबकि एक खडा होकर लोगो पर निगाह रख रहा था। घटना को अंजाम देने के बाद तीनो से एक टांसफार्मर के पास छोडकर फरार हो गये।

Koilwar Gangrape
छात्रा को अगवा कर गैंगरेप की प्राथमिकी दर्ज

पढ़ें- SP Vinay Tiwari मुंबई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर चर्चा में आये थे

पीड़िता वापस किसी तरह घर लौटी, और अपनी आपबीती परिजनों को बताई। बकौल पीडिता आरोपित घटना के चार दिन पहले से पीछा कर रहें थे। पीड़िता अपने परिजनों के साथ 19 जुलाई की शाम स्थानीय थाना में पहूंची और कोईलवर क्षेत्र के निवासी चंदन पासवान, सुजीत कुमार को नामजद एवं एक अज्ञात को आरोपित बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी एवं मामले की छानबीन में जुट गई है।

पढ़ें- शिक्षा के जरिए ही जनसंख्या-नियंत्रण संभव,कानून लाकर तो हम बागी तैयार कर बैठेंगे

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular