Thursday, July 25, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरkoilwarवारदात को अंजाम देने जा रहे दोहरे हत्याकांड के दो अपराध कर्मी...

वारदात को अंजाम देने जा रहे दोहरे हत्याकांड के दो अपराध कर्मी हथियार के साथ गिरफ्तार

Koilwar sand ghat murder: भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के कमालुचक गदहिया बालू घाट दोहरे हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Koilwar sand ghat murder: भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के कमालुचक गदहिया बालू घाट दोहरे हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस द्वारा शुक्रवार को हत्याकांड में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

  • हाइलाइट :-कोईलवर बालू घाट हत्याकांड/Koilwar sand ghat murder
    • कोईलवर के पैसठवां बालू घाट की ओर जाने वाले रास्ते से शुक्रवार को पकड़े गए दोनों
    • अपराध कर्मियों के पास से एक लोडेड देसी कट्टा, तीन गोली और एक अपाची बाइक बरामद
    • गिरफ्तार दोनों अपराध कर्मी कुख्यात सत्येंद्र पांडेय गिरोह के बताए जा रहे सदस्य
    • बालू माफिया सत्येंद्र पांडेय और गुड्डू राय सहित तीनों मुख्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी तेज
    • कमालुचक गदहिया बालू घाट पर राय और पांडेय गिरोह के बीच फायरिंग में दो लोगों की गयी थी जान
    • एसडीपीओ बोले: सभी हिस्ट्रीशीटर और बालू माफियाओं के खिलाफ की जा रही सख्त कार्रवाई

आरा/कोईलवर: भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के कमालुचक गदहिया बालू घाट दोहरे हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस द्वारा शुक्रवार को हत्याकांड में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। दोनों को कोईलवर के पैसठवां बालू घाट जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया। उनमें कोइलवर थाना क्षेत्र के महादेवचक सेमरिया गांव राकेश यादव का पुत्र गुलशन यादव और उसी थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी विनोद यादव के पुत्र उमाकांत यादव उर्फ सौरभ कुमार शामिल हैं। गिरफ्तार के समय दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

एसडीपीओ रंजीत कुमार सिंह की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात बालू घाट पर गोलीबारी और दो लोगों की मौत के बाद से ही घटना में शामिल अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी को एसपी के निर्देश पर गठित टीम की ओर से लगातार छापेमारी की जा रही है। उसी क्रम में शुक्रवार को सूचना मिली कि घटना में शामिल दो अपराध कर्मी पैसठवां बालू घाट जाने वाले रास्ते पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हथियार के साथ बाइक से घूम रहे हैं। उस आधार पर टीम द्वारा छापेमारी कर दोनों अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान एक के पास से एक लोडेड देसी कट्टा और दूसरे के पास से तीन गोलियां बरामद की गयी।

एसडीपीओ के अनुसार अबतक की जांच में पता चला कि दोनों अपराध कर्मी फिलहाल सत्येंद्र पांडेय गिरोह के लिए काम कर रहे थे। हथियार बरामदगी को लेकर दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। एसडीपीओ ने बताया कि क्षेत्र के सभी हिस्ट्रीशीटर और बालू माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि बुधवार एक मई की रात कमालुचक के गदहिया बालू घाट पर वर्चस्व व रंगदारी को लेकर सत्येंद्र पांडेय और गुड्डू राय गिरोह के बीच जमकर गोलीबारी हुई थी। उसमें बालू घाट पर काम कर रहे सारण के चकिया गांव के दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य युवक जख्मी हो गया था। उस मामले में भोजपुर के कुख्यात बालू माफिया सत्येंद्र पांडेय, उसके पुत्र नीरज पांडेय और दूसरे गुट के गूड्डू राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular