Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

Kulhadia Station – कुल्हड़िया एवं आरा स्टेशन के बीच मंगलवार की शाम घटी घटना

खबरे आपकी Kulhadia Station आरा। दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर कुल्हड़िया एवं आरा स्टेशन के बीच जमीरा हाल्ट के समीप मंगलवार की शाम ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे के दौरान शव पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया था। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरातफरी मची रही। सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव वार्ड नंबर-4 निवासी देव पूजन प्रसाद का 33 वर्षीय पुत्र राजू प्रसाद है। वह घूम-घूम कर मजदूरी किया करता था। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह कुछ दिनों से दानापुर में दैनिक राशि पर मजदूरी कर रहा था। मंगलवार की सुबह वह ट्रेन से दानापुर मजदूरी करने गया था। शाम में वह ट्रेन से वापस घर लौट रहा था। इसी बीच उतरने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बड़ी खबर-एसटीएफ और मिलिट्री इंटेलिजेंस की टीम को मिली उपलब्धि

सूचना पाकर जिप सदस्य धनंजय यादव एवं जमीरा गांव के सरपंच लालजी प्रसाद सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को ढांढस बंधवाया। सरपंच लालजी प्रसाद ने इस दु:ख की घड़ी में मृतक के परिजनों के साथ हर समय खड़े रहने की बात कही। उन्होंने अंचलाधिकारी से मृतक के आश्रित को मुआवजे देने की भी मांग की।बताया जाता है कि मृतक पांच भाई व एक बहन में तीसरे स्थान पर था।मृतक की शादी वर्ष 2017 में हुई थी।मृतक के परिवार में मां शिवकुमारी देवी, पत्नी ममता देवी, एक पुत्र अमन एवं एक पुत्री अनुष्का है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत

कुल्हड़िया स्टेशन व ब्लॉक हाल्ट सी के बीच डाउन लाइन पर बुधवार की दोपहर की घटना

आरा। दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर कुल्हड़िया स्टेशन (Kulhadia Station) व ब्लॉक हाल्ट सी के बीच डाउन लाइन पर बुधवार की दोपहर ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही आरा रेल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। रेल पुलिस की माने तो मृतक युवक की मौत किसी चलती ट्रेन की चपेट में आने एवं कटने से होना प्रतीत होता है। हालांकि खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

छापेमारी के दौरान कुख्यात के घर से मिले थे दो पिस्टल, नगदी व जेवर

गैस सिलेंडर पाइप फटने से लगी भीषण आग में महिला समेत दो लोग झुलसे

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular