Tuesday, December 6, 2022
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाएसएफसी गोदाम में छह दिनों से बंद है ताला

एसएफसी गोदाम में छह दिनों से बंद है ताला

  • हाईलाइट
    • बिहया प्रखंड क्षेत्र में 105 जनवितरण प्रणाली की संचालित दुकानें
    • जनवितरण प्रणाली दुकानों के खाद्यान्न का नहीं हो रहा उठाव, उपभोक्ता परेशान

खबरे आपकी आरा/भोजपुर: बिहिया प्रखंड (Bihiya SFC godown) में स्थित जनवितरण प्रणाली की दुकानों के लिए विगत छह दिनों से गोदाम से चावल का उठाव नहीं होने के कारण संबंधित दुकानदारों से लेकर उपभोक्ताओं में त्राहिमाम की स्थित उत्पन्न हो गयी है।डीलर जहां उपभोक्ताओं के फोन से परेशान हो चुके हैं वहीं उपभोक्ता भी अनाज के लिए जनवितरण दुकानों का रोजाना चक्कर लगा-लगाकर परेशान हो चुके हैं।

Bihiya SFC godown: बिहिया गोदाम में उपलब्ध नहीं है अनाज

जानकारी के अनुसार प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित एसएफसी के गोदाम में पिछले छह दिनों से ताला लटका हुआ है। बताया जाता है कि बाजार समिति आरा स्थित मुख्य गोदाम में तौल मशीन में तकनीकी खराबी आने के कारण एसएफसी गोदाम में चावल नहीं आ पा रहा है जिससे बिहिया स्थित एसएफसी गोदाम में भी अनाज उपलब्ध नहीं है।

जानकारी के अनुसार प्रखंड क्षेत्र में 105 जनवितरण प्रणाली की दुकानें संचालित होती हैं। इन दुकानों में से अधिकांश दुकानों का नवंबर माह का खाद्यान्न का उठाव नहीं हो पाया है। जबकि वहीं उपभोक्ता संबंधित डीलर के यहां दौड़ लगा रहे हैं जिससे डीलर भी हलकान-परेशान हो रहे हैं और जवाब देते-देते थक चुके हैं।

वहीं इस संबंध में एमओ आरती कुमारी ने बताया कि छह दिनों से गोदाम बंद है। वरीय अधिकारियों को पत्र भेजा जा रहा है परन्तु अब तक खाद्यान्न उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। बताया कि कुछ दुकानदारों द्वारा उठाव किया जा चुका है परन्तु कई दुकानों का उठाव नहीं हो पाया है।

- Advertisment -
Khabre Apki
Khabre Apki
Khabre Apki
Khabre Apki

Most Popular