Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home न्यूज़-रू-ब-रू हत्या के दर्ज FIR अनुसंधान में पटना में प्रेमी साथ पकड़ी गई...

हत्या के दर्ज FIR अनुसंधान में पटना में प्रेमी साथ पकड़ी गई विवाहिता

आरा। बिहिया नगर के जज बाजार निवासी बबलू ठाकुर सहित सात पर हत्या की दर्ज FIR के अनुसंधान के क्रम में विवाहिता पटना में प्रेमी के साथ मनोरंजन करती पकड़ी गई।बिहिया नगर के जज बाजार निवासी मोहन ठाकुर के पुत्र बबलु ठाकुर की शादी इसी वर्ष मार्च महीने में इमादपुर थाना के धर्मपुरा गांव की रहने वाली युवती से हुई थी।

शादी के महज डेढ़ माह बाद ही युवती 6 जून की रात घर से गायब हो गयी।जिसके बाद युवती के पति व परिजनों ने रिश्तेदारों से पूछताछ व खोजबीन कर ही रहे थे कि युवती के भाई ने युवती के ससुराल वालों पर बिहिया थाना में युवती की हत्या कर शव को गायब कर देने का आरोप लगा पति सास ससुर सहित सात लोगों पर FIR दर्ज कर दिया। दर्ज FIR के अनुसार पुलिस अनुसंधान में जुट गई।

नही रहे शाहपुर के भगवान डॉ कल्याण कुमार-पटना एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांसे- क्षेत्र में शोक की लहर

विवाहिता के हत्या का मामला प्रेम प्रसंग का निकला

मामले को गंभीरता से ले अनुसंधान में लगी बिहिया पुलिस ने जब युवती के मोबाईल का सीडीआर निकाल युवती के भाई व पिता से कड़ाई से पूछताछ की तो सबकुछ साफ हो गया और हत्या का यह मामला प्रेम प्रसंग का निकला। अनुसंधान के दौरान राज खुलने के बाद पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को पटना से गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सुशील कुमार द्वारा जारी किया गया आदेश-तीन इंस्पेक्टर व दो दारोगा को मिली नयी जिम्मेदारी

प्रेमी संग मनोरंजन करते पुलिस ने पटना से किया गिरफ्तार

किराये के मकान में पति पत्नी बनकर रह रहे थे

थानाध्यक्ष शशिकांत ने बताया कि विवाहिता का विगत पांच वर्ष पूर्व से हीं प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की शादी के बाद मौका पाकर दोनों हीं प्रेमी युगल फरार हो गये तथा ये दोनों हीं विगत एक माह से अधिक समय से पटना के जक्कनपुर थाना अंतर्गत पोस्टल पार्क में किराये के मकान में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। जिन्हें पटना पुलिस के सहयोग से बरामद कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि युवक को जेल भेजा जा रहा है तथा बरामद विवाहिता का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराने व मेडिकल जांच कराने की प्रक्रिया चल रही है।

गोली से जख्मी युवक की चिकित्सक डॉ. विकास ने बचाई जान-ऑपरेशन कर निकाला गोली

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular