Monday, February 26, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरछात्र नितेश कुमार उर्फ रितेश की हत्या में छह आरोपितों‌ के खिलाफ...

छात्र नितेश कुमार उर्फ रितेश की हत्या में छह आरोपितों‌ के खिलाफ वारंट

Nitesh Murder Maulbagh Ara: कुर्की की कवायद

  • आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस ताबड़तोड़ कर रही छापेमारी
  • गिरफ्तारी नहीं होने पर कुर्की की होगी कार्रवाई, जल्द कोर्ट जायेगी पुलिस
  • चुनावी रंजिश में एक जनवरी की रात मारपीट में जख्मी छात्र की गयी जान

खबरे आपकी बिहार/आरा: Nitesh Murder Maulbagh Ara नगर थाना क्षेत्र के एमपी बाग मोहल्ले निवासी छात्र नितेश कुमार उर्फ रितेश की हत्या में आरोपितों पर शिकंजा कसने लगा है। इस मामले में छह आरोपितों के खिलाफ वारंट जारी हो गया है।

इन आऱपितोंं में धर्मेंद्र कुमार श्रीवास्तव उर्फ भीम लाल, समीर श्रीवास्तव उर्फ कल्लू, शैलेंद्र सिन्हा, अभय श्रीवास्तव उर्फ लव, पार्वती देवी और सुमित कुमार शामिल हैं। अब पुलिस कुर्की की तैयारी में जुट गयी है। ऐसे में गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस वारंट का तामिल करा कुर्की के लिए कोर्ट जाएगी।

इधर, पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। उनके हर ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। हालांकि अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उसे देखते हुए पुलिस कुर्की की कवायद में जुटी है।

बता दें कि चुनावी रंजिश को लेकर एमपी बाग वार्ड नंबर दस में निवर्तमान और नवनिर्वाचित पार्षद के समर्थकों के बीच रविवार की रात जमकर मारपीट हुई थी। उसमें दोनों पक्षों के दस लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। घायलों में दोनों पक्षों के दो लोगों को पटना रेफर किया गया था।‌

मंगलवार की सुबह नवनिर्वाचित पार्षद के समर्थक और स्नातक के छात्र नितेश कुमार उर्फ रितेश की मौत हो गयी थी। इस मामले में सात लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उसमें पुलिस को छह के खिलाफ वारंट मिला है। इधर, दूसरी ओर से भी नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।‌

- Advertisment -

Most Popular