Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsमुहर्रम को लेकर शाहपुर थाना में हुई शांति समिति की बैठक

मुहर्रम को लेकर शाहपुर थाना में हुई शांति समिति की बैठक

Muharram festival 2023: कार्यपालक पदाधिकारी रजनीश कुमार व सीओ श्रेया मिश्रा द्वारा कहा गया कि किसी भी तरह की ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया पर ना करें कि किसी की भावनाएं आहत हो। प्रशासन हमेशा आपके सेवा में तत्पर है ताकि पर्व को शांतिपूर्वक संपन्न किया जा सके।

  • हाइलाइट
    • शांति एवं आपसी भाईचारे के साथ मुहर्रम का पर्व मनाये
    • असमाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जायेगा-थानाध्यक्ष

Muharram festival 2023 आरा / शाहपुर: भोजपुर जिला के शाहपुर थाना में मोहर्रम पर्व को लेकर क्षेत्र में विधि एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु शांति समिति की बैठक की गई। बैठक के दौरान थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार द्वारा उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं प्रबुद्ध लोगों से अपील की गई कि शांति एवं आपसी भाईचारे के बीच मुहर्रम का पर्व मनाये। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक ऐसा पोस्ट ना करें कि किसी भावनाएं आहत हो या फिर सामाजिक विद्वेष उत्पन्न हो। यदि कोई पोस्ट करता भी है तो इसकी सूचना थाना, नगर पंचायत या प्रखंड के पदाधिकारी को दें। ताकि समय रहते कार्रवाई की जा सके।

थानाध्यक्ष ने सख्त लहजे में कहा कि पर्व के अवसर पर असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा। धार्मिक व सामाजिक भावनाओं को भड़काने वाले गीत भी नही बजेंगे। वहीं नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी रजनीश कुमार व सीओ श्रेया मिश्रा द्वारा कहा गया कि किसी भी तरह की ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया पर ना करें कि किसी की भावनाएं आहत हो। प्रशासन हमेशा आपके सेवा में तत्पर है ताकि पर्व को शांतिपूर्वक संपन्न किया जा सके।

बैठक में नगर पंचायत की मुख्यपार्षद जुगनू देवी, वार्ड पार्षद संजय चतुर्वेदी, मो.शाहिद अनवर, मनोज पासवान, गुप्तेश्वर साह, मो.मुख्तार शाह, मो.एनुल हक, जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष हीरालाल गुप्ता, भाजपा नगर अध्यक्ष अंकित पांडे, पिंटू स्वर्णकार सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है। रवि कुमार खबरें आपकी वेबसाईट के समाचार प्रकाशक एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular