Friday, April 19, 2024
No menu items!
Homeबिहारआराआरा महादेवा रोड हत्या के मामले में मां और उसके दो बेटों...

आरा महादेवा रोड हत्या के मामले में मां और उसके दो बेटों पर प्राथमिकी दर्ज

Murder of Manjay Prasad - Ara Mahadeva Road, आरा नगर थाना में मृतक की पत्नी के फर्द बयान पर दर्ज हुई प्राथमिकी

  • Manjay Murder हाइलाइट :- खबरे आपकी
    • आरा नगर थाना में मृतक की पत्नी के फर्द बयान पर दर्ज हुई प्राथमिकी
    • शनिवार की दोपहर संपत्ति विवाद में भतीजे ने चाचा की चाकू से गोदकर की थी हत्या

Manjay Murder आरा। नगर थाना क्षेत्र के महादेवा रोड मोहल्ले में शनिवार की दोपहर संपत्ति विवाद में मोबाइल मिस्त्री की चाकू से गोद कर हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस मामले में मृतक की पत्नी के फर्द बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें मृतक की भाभी और उसके दो भतीजे को आरोपित बनाया गया है। पुलिस तीनो आरोपितों की धर पकड़ के लिए सघन छापेमारी कर रही है।

दर्ज प्राथमिकी में टाउन थाना क्षेत्र के महादेवा रोड पीसी कंप्यूटर गली वार्ड नंबर-20 निवासी मंजय प्रसाद की पत्नी किरण देवी ने कहा की मेरे पति तीन भाई हैं। अरुण सिंह, संजय सिंह एवं मंजय प्रसाद है। एक साल पहले मेरे भैसुर संजय सिंह अपने परिवार के साथ घर छोड़कर धरहरा में किराए के मकान में रहने चले गए। वहीं पर मेरे बडे भैसुर अरुण सिंह भी चले गए। आज से करीब 20 बर्ष पूर्व मेरी बड़ी गौतनी रीना देवी पति अरुण सिंह अपने दोनो बच्चे विशाल एवं आदित्य को लेकर शहर के मौलाबाग में किराया के मकान में अपनी बहन के पास चली गई और वहीं पर रहने लगी। इस बीच कोई विवाद नहीं हुआ था। जब मेरे भैसुर संजय सिंह महादेवा रोड वाले घर को छोड़कर धरहरा में रहने लगे। तब उसके कुछ दिन बाद विशाल कुमार एवं आदित्य कुमार अपनी मां रीना देवी आई और रीना देवी बोली कि इस घर में हम रहेंगे। हमको इस घर में हिस्सा चाहिए। तब हम सब मिलकर रीना देवी को ग्राउंड फ्लोर का मकान हिस्से में दे दिया। तब तीनों मिलकर अपने मकान के ग्राउंड फ्लोर के रूम में ताला मार दिया और चले गए।

डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah
डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah

पढ़ें Manjay Murder :- आरा में भतीजे ने चाचा को चाकू से गोदकर कर मार डाला, सनसनी

कुछ दिन बाद करीब 6 माह पूर्व विशाल कुमार एवं आदित्य कुमार आया और बोला कि हमको मकान में बिजली दो। तब मेरे पति बोले कि तुम लोग अपना मीटर लगा लो, तब दोनों भाई विशाल एवं आदित्य बिजली का मीटर भी उखाड़ लिया और लेकर चला गया। तब मेरे पति थाना गए, तो थाना दोनों भाई को बुलाकर मीटर लगवाने को बोला। तब मीटर लग गया। आज से करीब दस दिन पूर्व रीना देवी अपने दोनों बेटो विशाल कुमार, आदित्य कुमार के साथ महादेवा रोड वाले घर पर आया और बेवजह झगड़ा करने लगा। बोला कि हम रूम में अंधेरे में रहेंगे, तब उसने कहा कि बेवजह झगड़ा करते हो, अपने नाम से मीटर लगवा लो, इतने पर तीनों मिलकर मारपीट करने लगे, रीना देवी बोली कि मेरा दोनों बेटा क्रिमिनल है, तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मरवा देंगे।

इसी बीच 2 मार्च को करीब 2 बजे मैं अपने पति व तीनों बच्चों के साथ कमरे में थी। इसी बीच विशाल कुमार मेरे घर आया। मेरा गेट के किवाड़ को धक्का देकर खोल दिया और घर के दूसरे तल्ला जिसमें मैं और मेरा परिवार रहता है। वहां आया और आते ही बाताबाती करने लगा और बोला कि आज रात में हम दोनों यहां किसी लड़की को लेकर आएंगे। अगर गेट नहीं खोला, तो सभी को जान से मार देंगे। तब उसके पति ने बोला कि किसी लड़की से तुमने शादी किया है तो अपने परिवार के साथ आओ, कोई दिक्कत नहीं है। अगर तुम दूसरी लड़की को यहां लाकर रखोगे, तो यह घर है, ना की होटल और लॉज। इसी बात पर विशाल कमरे में आया और अपने पीछे से चाकू निकाल कर ताबड़तोड़ वार करने लगा। चार चाकू लगने से पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से चाकू लेकर फरार हो गया।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!