Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News नकदी व जेवरात समेत छह लाख रूपये मूल्य की संपति चोरी

नकदी व जेवरात समेत छह लाख रूपये मूल्य की संपति चोरी

Bihiya Krishna Society घर में ताला बंदकर श्राद्ध कर्म में गये थे परिजन, थाने में दिया आवेदन

Bihiya Krishna Society खबरे आपकी बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया नगर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के दक्षिणी छोर पर मौजूद कृष्णा सोसाईटी के एक घर से अज्ञात चोरों ने लाखों रूपये मूल्य के गहने, 85 हजार रूपये नकद समेत फ्रिज, कूलर, टीवी, वाशिंग मशीन, समेत लगभग छह लाख रूपये मूल्य के सामानों की चोरी कर ली और आराम से चलते बने. घटना सोमवार की रात्रि में घटित हुआ बताया जा रहा है.

मामले को लेकर मूल रूप से बक्सर जिला के ब्रह्म्पुर थाना अंतर्गत चक्की लहना गांव निवासी तथा वर्तमान में कृष्णा सोसाईटी में अपना घर बनाकर रह रहे बबन सिंह की पत्नी संजु देवी ने बिहिया थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ आवेदन दिया है. आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि अपने पिता की मृत्यु के बाद श्राद्ध कर्म में शामिल होने को लेकर वो अपने पति, तीन पुत्र व एक पुत्री समेत अपने मायके अगियांव थाना अंतर्गत कुकुरहां गांव गयी हुई थी, जिससे घर में ताला बंद था.

बिहिया नगर के नवोदय विद्यालय के समीप चोरी की बड़ी वारदात

पीड़िता ने कहा है कि 5 जनवरी की सुबह उसके पुत्र के दोस्त ने फोन पर जानकारी दी कि उसके घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है तथा बहुत सारा सामान गायब है. सूचना पाकर जब वे लोग बिहिया स्थित अपने घर पहुंचे तो पाया है कि सारा सामान बिखरा पड़ा है तथा घर में रखा फ्रिज, कूलर, टीवी, वाशिंग मशीन, गैस सिलिंडर व चूल्हा, दो रेंजर साईकिल, कपड़ा, लाखों रूपये का गहना व 85 हजार रूपया नगद गायब है. परिजनों से मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बिहिया पुलिस ने मामले की छानबीन की.

चार वर्षों का प्रेम, प्रेमविवाह, प्रेमी गया जेल

बताया जाता है कि चोर पूरी रात घर को खंगालते रहे तथा सामान ले जाते रहे परन्तु आसपास के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी. घटना के बाद घर पहुंचते हीं पीड़िता अपना सब कुछ लूटा बैठने को लेकर बेहोश होकर गिर पड़ी जिसका बिहिया स्थित एक निजी क्लिनिक में उपचार कराया जा रहा है. चोरी की इस बड़ी वारदात से बिहिया पुलिस की रात्रि गश्ती व्यवस्था की भी पोल खुल गई है जिससे नगर में लोगों के बीच भय बना हुआ है.

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular