Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeराजनीतसरल जीवन व्यतीत करने वाले उच्च विचार के पुरोधा थे रामाशंकर शर्मा

सरल जीवन व्यतीत करने वाले उच्च विचार के पुरोधा थे रामाशंकर शर्मा

Ramashankar Sharma को पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया याद

आरा अनाईठ के हनुमान नगर में श्रद्धाजंली सभा का हुआ आयोजन

खबरे आपकी आरा शहर के हनुमान नगर अनाईठ में सोमवार को श्रद्धाजंली सभा का आयोजन किया गया। इस मौके कर्मवीर, कलम के धनी, लेखन कला एवं पत्रकारिता एवं विविध कला के माहिर, बुद्धिजीवी, मृदुभाषी पूर्व सांसद मीना सिंह के प्रतिनिधि रह चुके स्व. उमाशंकर शर्मा उर्फ रामा शंकर शर्मा जी को श्रद्धाजंली दी गई।

वक्ताओं ने कहा की समाज सेवकों के बीच राजनैतिक क्षेत्र के ऊर्जावान नौजवानों के मार्गदर्शक के रुप में रह चुके श्री शर्मा जी के मृत्यु से बहुत बड़ी क्षति हुई, जिसका भरपाई निकट भविष्य में संभव नहीं है। स्व. रमाशंकर शर्मा जी का जहानाबाद शिक्षक के रूप में भी योगदान रहा । श्री शर्मा जी अपने पीछे पत्नी और एक पुत्र और पुत्री को छोड़ कर चले गए। उन्होंने अपने जीवन में काफी उतार-चढ़ाव के बावजूद सहनशक्ति के मिसाल माने जाने वाले असहाय लोगो के पल प्रतिपल सहयोगी के रुप में सहयोग करते हुए अपने कलम के दम पर कभी भी उन्होंने अपने नजर में किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया और नहीं गलत करने दिया। यह उनकी बड़कपन या उसूल में ही था।

पढ़े : ब्यूटी पार्लर व श्रृंगार स्टोर के आड़ में होता था शराब बिक्री का धंधा,ब्यूटिशियन गिरफ्तार

स्व. उमाशंकर शर्मा उर्फ Ramashankar Sharma सादा एवं सरल जीवन व्यतीत करने वाले उच्च विचार के पुरोधा थे, जिन्होंने जिन हो कभी हार नहीं माने दोस्तों के बीच में भी कर्ण तरह मित्रता निभाने वाले माता पिता का सरवन पुत्र एवं अपनी भार्या के लिए श्री राम के रूप में हमेशा प्रेम शील गुणवान बने रहे।

श्रद्धाजंली सभा में उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर लॉकडाउन गाइडलाइन का पालन करते हुए 2 मिनट का मौन रखा गया। इस अवसर पर कांग्रेस नेता नवीन कुमार, जदयू नेता सुनील पाठक, शशि कुशवाहा, ओम प्रकाश सिंह जी राजद नेता अरविंद कुमार जी, भाजपा नेता संजय तिवारी जी, सामाजिक कार्यकर्ता रविशंकर सिंह उर्फ भोलू, शिक्षक उमेश सिंह उपस्थित रहें।

पढ़े : 21 अक्टूबर 2018 में कुख्यात अपराधी हीरो ने की थी फायरिंग, मैनेजर हत्याकांड

पढ़े : हत्या का केस सुलह नहीं करने पर प्रतिशोध में वारदात,छह लोगों को किया आरोपित

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular