Thursday, July 25, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरजगदीशपुर पुलिस के रवैये से नाराज राजद विधायक थाना में धरने पर...

जगदीशपुर पुलिस के रवैये से नाराज राजद विधायक थाना में धरने पर बैठे

बिहार के भोजपुर जिले में पुलिस की कार्यशैली से नाराज जगदीशपुर विधानसभा से राजद विधायक रामविशुन सिंह लोहिया सोमवार को जिले के जगदीशपुर थाना परिसर में पुलिस के खिलाफ धरना पर बैठ गए।

RJD MLA – Jagdishpur Thana: बिहार के भोजपुर जिले में पुलिस की कार्यशैली से नाराज जगदीशपुर विधानसभा से राजद विधायक रामविशुन सिंह लोहिया सोमवार को जिले के जगदीशपुर थाना परिसर में पुलिस के खिलाफ धरना पर बैठ गए है।

  • हाइलाइट :- RJD MLA – Jagdishpur Thana
    • जगदीशपुर विधायक के PA के साथ दुर्व्यवहार का मामला
    • पुलिस के इस रवैये से नाराज विधायक थाने में धरना पर बैठ गए

आरा/जगदीशपुर: बिहार के भोजपुर जिले में पुलिस की कार्यशैली से नाराज जगदीशपुर विधानसभा से राजद विधायक रामविशुन सिंह लोहिया सोमवार को जिले के जगदीशपुर थाना परिसर में पुलिस के खिलाफ धरना पर बैठ गए है। विधायक का आरोप है की थानाध्यक्ष के द्वारा उनके PA के साथ दुर्व्यवहार किया गया है। इससे नाराज होकर आपने समर्थकों के साथ वह धरने पर बैठ गये है।

इधर, राजद के जगदीशपुर प्रखंड अध्यक्ष भोला खान ने बताया की विधायक जी के गांव के दो भाइयों के बीच आपस में झगड़ा हुआ था। दोनों भाई थाना पहुंचे हुए थे। उधर दोनों भाई के परिवार द्वारा विधायक जी के घर पहुंचकर आपस में समझौता कराने एवं विवाद को समाप्त करने की बात कही । इस बात को लेकर विधायक जी आपने PA को थाना भेजे थे। लेकीन थानाध्यक्ष के द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया।

पुलिस के इस रवैये से नाराज विधायक थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने विधायक जी की कोई बात नहीं सुनी। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली से नाराज विधायक जी थाना परिसर में ही दरी बिछाकर अपने समर्थकों के साथ धरना पर बैठ गए है।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular