Friday, June 21, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारकार चालक ने ली झपकी और बच्चों व दंपती समेत काल के...

कार चालक ने ली झपकी और बच्चों व दंपती समेत काल के गाल में समा गया पूरा परिवार

Jamui - Road accident: जमुई में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत होने से भोजपुर के नवादा और कोयल गांव में पसरा मातम, घायलों में भोजपुर के चरपोखरी के कोयल और मनैनी गांव के अलावा रोहतास के गांव के लोग भी शामिल हैं।

Jamui – Road accident: बिहार के जमुई में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत होने से भोजपुर के नवादा और कोयल गांव में पसरा मातम, घायलों में भोजपुर के चरपोखरी के कोयल और मनैनी गांव के अलावा रोहतास के गांव के लोग भी शामिल हैं।

  • हाइलाइट :- Jamui – Road accident
    • पर भर खत्म हो गया पूरा परिवार: दो बच्चों के संग माता पिता और नानी की गयी जान
    • जमुई में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत होने से भोजपुर के नवादा और कोयल गांव में पसरा मातम
    • बच्चों का मुंडन कराने जाने के दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गया एक परिवार
    • बच्चों का मुंडन कराने देवघर जा रहा था परिवार, चालक को झपकी आने के कारण पेड़ से जा टकराईं कार

आरा: जुड़वा बच्चों का मुंडन कराने बाबा बैजनाथ की नगरी देवघर जाने के दौरान कार चालक को झपकी आने के कारण सहार थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी नागेंद्र राम का परिवार काल के गाल में समा गया। गुरुवार तड़के बिहार के जमुई में भीषण सड़क हादसे में नागेंद्र राम के परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी। हादसे में नागेंद्र राम की तीस वर्षीय पत्नी नेहा देवी, पांच वर्षीय पुत्र अभिनंदन, पांच साल की पुत्री नंदनी, कोयल गांव निवासी 50 वर्षीय सास सुमित्रा देवी और रोहतास के कैथी गांव निवासी बबुनी देवी की मौत हो गई। हादसे में नागेंद्र राम की बहन, भाई, साले और कार चालक सहित अन्य पांच लोग जख्मी हो गये हैं।

घायलों में भोजपुर के चरपोखरी के कोयल और मनैनी गांव के अलावा रोहतास के गांव के लोग भी शामिल हैं। उनमें भी कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी है। हादसे में नागेंद्र राम का परिवार ही खत्म हो गया। गुरुवार की सुबह सड़क हादसे में रिश्तेदार सहित परिवार के पांच लोगों की मौत की मनहूस खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। घर के अन्य सदस्य जमुई के लिए निकल गये। हादसे के बाद नवादा और कोयल गांव में मातम पसर गया। नवादा गांव में शाम तक कई घरों में चूल्हे तक नहीं जले थे।

बताया जा रहा है कि नवादा गांव निवासी ललन रजक के पुत्र नागेंद्र राम अपने दो जुड़वां बच्चों का मुंडन कराने देवघर जाने के लिए बुधवार को घर से पत्नी, दो बच्चों, भाई और बहन संग हंसी-खुशी से निकले थे। उस क्रम में वह पहले अपने ससुराल चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव गये। वहां से उनकी सास सुमित्रा देवी, साला आनंद कुमार और सास की मां के साथ कार से देवघर के लिए निकले। उसी दौरान गुरुवार की अहले सुबह देवघर-चकाई मुख्य पथ पर जमुई के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में बांस बुटिया के पास उनकी कार एक पेड़ से टकरा गयी। उसमें नागेंद्र राम की पत्नी और दोनों बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular