Monday, February 6, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारकोईलवर के सकड्डी में सीएम को दिया जाएगा गार्ड ऑफ ऑनर

कोईलवर के सकड्डी में सीएम को दिया जाएगा गार्ड ऑफ ऑनर

Bihar/Samadhan Yatra Ara Bhojpur:भोजपुर में गुरुवार को समाधान यात्रा पर पहुंच रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भव्य स्वागत किया जायेगा। इसके लिए भोजपुर आगमन और प्रस्थान के समय उनको गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी जाएगी।

जिला प्रशासन द्वारा जारी संयुक्त आदेश के मुताबिक पुलिस बैंड पार्टी द्वारा आगमन के समय कोईलवर के सकड्डी जबकि आरा से प्रस्थान के समय समाहरणालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया जायेगा। इसके लिए प्राअनि (प्रशि.) मोती राम के नेतृत्व पुलिस बैंड पार्टी को प्रतिनियुक्ति किया गया है।

आदेश में कहा गया है कि प्राअनि मोती राम मापदंड के अनुसार बैंड पार्टी के साथ निर्धारित समय पर सेरीमोनिरल ड्रेस में सकड्डी और आरा समाहरणालय में उपस्थित रहेंगे। पुलिस लाइन के परचारी प्रवर को इसकी जिम्मेदारी दी गयी है।

  • एंटी सबोटेज जांच के बाद सीएम को दिया जाएगा बुके और गुलदस्ता
  • विशेष शाखा के अधिकारियों को सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल की जांच का जिम्मा
  • स्नीफर डॉग स्क्वायड टीम करेगी विस्फोटक की जांच

सीएम नीतीश कुमार के भोजपुर आगमन के दौरान जिले की सुरक्षा-व्यवस्था काफी सख्त है। असामाजिक तत्वों, अपराधिक गिरोह और प्रतिबंधित संगठनों से खतरे की आशंका को देखते हुए सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल तक की सघन जांच की जा रही है। सबोटेज जांच भी की जा रही है। इसमें भोजपुर पुलिस के साथ विशेष शाखा की भी मदद ली जा रही है।

Samadhan Yatra Ara Bhojpur:जिला प्रशासन की संयुक्त आदेश के अनुसार मुख्यमंत्री के आगमन और प्रस्थान के अवसर पर कारकेड, जिला अतिथि गृह सड़क मार्ग और कार्यक्रम स्थल तक विशेष शाखा के अधिकारियों द्वारा एंटी सबोटेज जांच की जा रही है। मुख्यमंत्री को दिये जाने वाले बुके और गुलदस्ते की भी सबोटेज जांच की जायेगी। इसके अलावे विस्फोटक की जांच के लिए स्नीफर डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलायी गयी है। टीम जिला अतिथि गृह सहित तमाम कार्यक्रम स्थल की जांच करेगी।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular