Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर एसपी द्वारा सुरक्षा अभियान "इस तीज पर अपने पति को हेलमेट...

भोजपुर एसपी द्वारा सुरक्षा अभियान “इस तीज पर अपने पति को हेलमेट पहनाए और पति की लंबी उम्र पाएं”

Security operation by Bhojpur SP आरा: खबरे आपकी: एक तरफ जहाँ सुहागन महिलाए पति के दीर्घायु होने व निरोग रहने की कामना को लेकर हरितालिका(तीज) का कठिन व्रत कर रही थी, वही दूसरी तरफ “इस तीज पर अपने पति को हेलमेट पहनाए और पति की लंबी उम्र पाएं” भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार के नेतृत्व में सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा था।

इस मौके पर मौजूद एसपी प्रमोद कुमार, एएसपी सदर चंद्र प्रकाश व ट्रैफिक डीएसपी मनोज कुमार सुधांशु ने बिना हेलमेट चलने वाले राहगीरों को यातायात के नियमों को समझाते हुए बाइक सवार लोगों को मुफ्त में हेलमेट का वितरण किया। साथ ही आगे से हेलमेट पहनना और यातायात नियमों के बारे में जागरूक रहने के लिए प्रेरित भी किया गया।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

एसपी प्रमोद कुमार द्वारा इस कार्य में सहयोग करने वाले कई संस्थाओं तथा ट्रैफिक व्यवस्था में बेहतर कार्य करने वाले यातायात पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया।

Security operation by Bhojpur SP: एसपी ने बिना हेलमेट के चल रहे बाइक सवारों आग्रह किया और कहा कि आप लोग बिना हेलमेट के बाइक नहीं चलाईए, क्योंकि बिना हेलमेट बाइक चलाना कानूनन अपराध है। हेलमेट पहनकर बाइक चलाने से सिर की सुरक्षा रहती है। जो शरीर का बहुत ही नाजुक अंग है। जिसमें चोट लगने के बाद इंसान का जीना मुश्किल हो जाता है। इस लिए बिना हेलमेट के बाइक अपने नही चलाए।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है। रवि कुमार खबरें आपकी वेबसाईट के समाचार प्रकाशक एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular