Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News फुटबॉल के रोमांचक मुकाबले मे बनारस ने पटना को हराया

फुटबॉल के रोमांचक मुकाबले मे बनारस ने पटना को हराया

शाहपुर (Shahpur) के सहजौली गांव के बाबा कुंजनाथ स्पोर्टिंग क्लब ने किया था football आयोजन

खेल एक साथ रहने की कला सिखाती है: राकेश ओझा

आरा/शाहपुर (Shahpur) प्रखंड के सहजौली गांव में यूपी के वाराणसी बनाम बिहार के पटना की फुटबॉल (football) टीम के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। जिसमें वाराणसी की टीम ने अपनी टीम के बेहतरीन प्रदर्शन के दमपर पटना को पराजित कर खिताब को जीत लिया। वाराणसी के टीम ने शुरुआत से ही बढ़त हासिल कर ली और अंत में 2-1 से विजय प्राप्त की। विजेता टीम को मुख्य अतिथि द्वारा कप दिया गया। इसके पूर्व बाबा कुंजनाथ स्पोर्टिंग क्लब द्वारा आयोजित वह मैच सहजौली गांव के रामजी ओझा खेल मैदान पर खेला गया। जिसे देखने के लिए हजारो की संख्या में फुटबॉल खेल के प्रेमी जमा हुए। जिन्होंने खेल के दौरान हर गोल व हर बेहतरीन खेल के प्रदर्शन पर खिलाड़ियों की हौसला बढ़ाया जाता रहा।

Shahpur football फुटबॉल मैच का उद्घाटन भाजपा के युवा नेता सह भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक राकेश विशेश्वर ओझा ने किया। उद्घाटन के पश्चात उन्होंने कहा कि ग्रामीण परिवेश में खेल के दीवाने और प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। कमी है उन्हें निखारकर आगे लाने की। खेल एक दूसरे के साथ समन्वय स्थापित कर एक साथ रहने की कला भी सिखाती है। खेल का मुख्य आकर्षण नाइजीरिया में खेलो दो खिलाड़ी रहे। दर्शकों से खचाखच भरे मैदान में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते तो खिलाड़ी भी उनकी ओर मुखातिब होते हुए उनका अभिवादन स्वीकार करते रहे।

Shahpur football मैच में भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव, पूर्व महामंत्री भाजपा युवा मोर्चा, जिप सदस्य कृष्णा देवी, प्रखर चिंतक ई. संजय शुक्ला, ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष अंजनी तिवारी, पूर्व नपं अध्यक्ष गुड्डू यादव, अरुण ओझा, विवेक कुमार माधव, मंटू दुबे, ब्रजेश ओझा, नन्हकू ओझा सहित कई गणमान्य लोग शामिल थे।

शाहपुर के सहजौली में फुटबॉल का महामुकाबला,यूपी के वाराणसी बनाम बिहार के पटना की टीम के बीच होगा मैच

जाप के प्रदेश नेता और माले के चर्चित पूर्व नेता के बेटे को भी नोटिस

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular