Wednesday, November 29, 2023
No menu items!
HomeबिहारShahpurसूनी पड़ी हैं शाहपुर, ना पानी टंकी है और ना ही पनशालाएं

सूनी पड़ी हैं शाहपुर, ना पानी टंकी है और ना ही पनशालाएं

Shahpur NP System: अतिक्रमण हटाओ अभियान के खौफ से सुनी पड़ी है शाहपुर वही नल जल योजना का हाल बहुत ही बुरा है। लाखों खर्च के बावजूद लोगों को शुद्ध पेयजल अब भी नसीब नहीं हो पा रहा है। ऑन द स्पॉट देखने से इसकी कलई खुल जाती है। कही वाटर टावर धराशायी हो गया है तो कही जल का पाइप टूट चुका है, तो कहीं पर पाइप को उठाकर किनारे में रख दिया गया है। ग्राउंड लेवल पर स्थिति ऐसी हो गई है कि सरकार का रुपया भी खर्च हो गया और नगर के लोगों को कोई लाभ भी नहीं मिल पा रहा है।

Shahpur NP System: नगर में कही भी पनशाला तक की व्यवस्था नहीं

भीषण गर्मी,तेज तपिस के बावजूद नगर में कही भी पनशाला तक की व्यवस्था नहीं की गई है इससे आम जनता को भारी कीमत चुकानी पड़ रही है। पानी की सुविधा नहीं रहने के कारण आसपास के गांवों से बाजार आने वाले लोगों को पानी नहीं मिल पाता है। ऐसे में लू की चपेट में वृद्ध और बच्चे आ जाते हैं। बावजूद इसके नगर पंचायत की ओर से अभी तक कोई खास तैयारी नहीं की गई है।

shahpur ranglal
shahpur ranglal

सूनी पड़ी हैं शाहपुर,मुश्किल से मिल रहा बोतल पानी

@khabreapki
@khabreapki

बता दें की प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत शाहपुर NH-84 से सभी अस्थायी दुकानों को हटा दिया गया है। वही दो मंजिला इमारतों के बाहर बने सीढ़ी को बुलडोजर लगाकर तोड़ दिया गया है। यह देखकर नगर के सभी सड़कों पर से अस्थायी दुकानदार अपना समान समेटना शुरू कर दिए है। इस कारण राहगीरों व खरीदारों को बोतल का पानी भी मुश्किल से मिल पा रहा है।

Follow the Khabre Apki channel on WhatsApp
Follow the Khabre Apki channel on WhatsApp
RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
Journalist
- Advertisment -

Most Popular