Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeराजनीतश्रीराम सिंह मुखिया बने पिरो यादव महासभा के आध्यक्ष

श्रीराम सिंह मुखिया बने पिरो यादव महासभा के आध्यक्ष

Piro Yadav Mahasabha: अखील भारतवर्षीय यादव महासभा के पिरो प्रखंड अध्यक्ष का चुनाव

  • श्रीराम सिंह मुखिया सर्व सम्मति से यादव महासभा पिरो के अध्यक्ष चयनित
  • श्रीराम सिंह मुखिया के अनुभव से संगठन मजबूत होगा – रामसकल भोजपुरिया

Bihar/Ara/Piro:अखील भारतवर्षीय यादव महासभा की बैठक संजय सिंह के अध्यक्षता में भोर कार्यालय में हुआ। बैठक में चतुर्भुजी बराव निवासी श्रीराम सिंह मुखिया (Shri Ram Singh Mukhiya) को अखील भारतवर्षीय यादव महासभा के पिरो प्रखंड के अध्यक्ष (Piro Yadav Mahasabha) पद पर सर्व सम्मति से चयनित किया गया।

Election Commission of India
Election Commission of India

बैठक के मुख्य अतिथि अखील भारतवर्षीय यादव महासभा के जिला अध्यक्ष यादव रामसकल सिंह भोजपुरिया ने कहा कि संगठन के ब्यापक हित में श्रीराम सिंह मुखिया को अखील भारतवर्षीय यादव महासभा के अध्यक्ष पद पर (Shri Ram Singh Mukhiya) का मनोनयन किया जाता है आशा है कि इनके सांगठनिक अनुभव से संगठन मजबूत होगा।

प्रो विजय सिंह मुखिया ने कहा कि दिनांक 26 मार्च को श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में शेरे बिहार रामलखन सिंह यादव का स्मृति जयन्ति समारोह का आयोजन किया गया है, रामलखन बाबू के याद में आयोजित कार्यक्रम में हजारों हजारों के संख्या में पटना चलें और शेरे बिहार के सपने को आत्मसात कर अपनी एकता का परिचय पूरी ताकत से देकर अखील भारतवर्षीय यादव महासभा को मजबूत करें।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

जिला प्रधान महासचिव सत्यनारायण यादव ने कहा कि समाज मे हो रहे विकृति को सुधारने के लिए अखील भारतवर्षीय यादव महासभा प्रयासरत है। पिरो प्रखंड के अध्यक्ष पद पर सर्व सम्मति से चयनित श्रीराम सिंह मुखिया (Piro Yadav Mahasabha) के नेतृत्व में अखील भारतवर्षीय यादव महासभा पूरी मजबूती के साथ सामाजिक एकता और हर परिस्थिति में समाज को न्याय दिलाने का काम करेगा।

बैठक में उपस्थित लोगों मेंलालबाबू यादव कमलेश सिंह कामेश्वर यादव अजय यादवसतेंद्र सिंह सुरेश सिंह बिरेन्द्र सिंह हृदया सिंह भुवन यादव अजय सिंह हवा सिंह मिथलेश सिंह छठी सिंह मोती सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!