Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारभोजपुर में गोली लगने से युवा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष की मौत

भोजपुर में गोली लगने से युवा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष की मौत

Deepak Singh shot Tarari: सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाजार पर मंगलवार की रात घटी घटना

  • इलाज के लिए लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम
  • घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
  • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

Bihar/Ara: भोजपुर के सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाजार पर गोली लगने से एक युवा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। सूचना मिलते ही सिकरहट्टा थाना इंचार्ज पवन कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मृतक मूलरूप से सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के कुरमुरी गांव निवासी कृष्णा सिंह का 32 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार उर्फ भिखारी सिंह है। वह तरारी युवा जदयू के प्रखंड था। वर्तमान में वह स्थानीय थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाजार पर ही अपना घर बनाकर रहता था।

इधर, मृतक के भाई अभिषेक कुमार ने बताया कि वह मंगलवार को पीरो गया था और उसके भाई हमेशा घर के बाहर दरवाजे पर कुर्सी लगाकर बैठा करते थे। रात में जब वह पीरो से वापस लौटा तो उसने देखा कि उसके भाई जमीन पर खून से लथपथ होकर गिरे पड़े हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पीरो डीएसपी राहुल सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। वही इस मामले में डीएसपी राहुल सिंह ने बताया कि मृतक के कमरे की तलाशी ली गई है। उसके कमरे में पूरा खून फैला हुआ था फर्श पर गोली के निशान पाए गए हैं और हथियार भी बरामद हुआ है।

Deepak Singh shot Tarari: प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि उसे खुद से ही गोली लगी है। जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई है। पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular