Monday, March 4, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा कैश वैन के गनमैन से लूट में तीन अपराधी हथियार के...

आरा कैश वैन के गनमैन से लूट में तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

Udwantnagar gunman Loot story: अपराधियों के पास से एक कट्टा, एक गोली, एक चाकू और लूटी गयी बाइक बरामद

  • लूटा गया मोबाइल के अलावे चार अन्य मोबाइल भी किया गया जब्त
  • उदवंतनगर पंचायत सरकार भवन के पास तीस जनवरी को हुई थी लूट

Bihar/Ara खबरे आपकी: अपराधियों और लुटेरों की गिरफ्तारी में जुटी भोजपुर पुलिस को फिर सफलता मिली है। पुलिस ने उदवंतनगर पंचायत सरकार भवन के पास कैश वैन के गन मैन से लूटपाट करने वाले तीन मुख्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, एक गोली, बटन वाला एक टाइगर चाकू और पांच मोबाइल भी बरामद किया गया है।

गनमैन की लूटी गयी अपाची बाइक और मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव निवासी चंदन सिंह, त्रिभुवानी निवासी मो. जावीर और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव निवासी रुपेश कुमार शामिल हैं।

Udwantnagar gunman Loot story: एसपी प्रमोद कुमार की ओर से शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी गयी। उन्होंने बताया कि तीस जनवरी की रात करीब दस बजे उदवंतनगर पंचायत सरकार भवन के पास लूट की घटना हुई थी। उस दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों द्वारा ओवरटेक कर हथियार का भय दिखा सुढ़नी गांव निवासी जयनंदन चौधरी की अपाची बाइक और मोबाइल छीन लिया गया था। जयनंदन चौधरी आरा में कैश वैन के गन मैन का काम करता है।

घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी व लूटे गये सामानों की बरामदगी को एएसपी हिमांशु के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी थी। टीम द्वारा तकनीकी सूत्र और लोकल इनपुट के आधार पर लूट की घटना में शामिल अपराधियों की पहचान की। उसके बाद गुरुवार की रात तीनों मुख्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

तलाशी के दौरान कट्टा, गोली, चाकू, लूटी गयी बाइक और मोबाइल बरामद कर लिया गया। बरामद अन्य मोबाइल की जांच और पकड़े गए बदमाशों की आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। टीम में उदवंतनगर थानाध्यक्ष शशिभूषण और डीआईयू के अफसर व जवान शामिल थे।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular