Saturday, January 28, 2023
No menu items!
HomeNewsरंगदारी मांगने और हत्या के प्रयास सहित अन्य मामलों में वांटेड कुख्यात...

रंगदारी मांगने और हत्या के प्रयास सहित अन्य मामलों में वांटेड कुख्यात बेलाल गिरफ्तार

  • हाईलाइट
    • नगर थाना क्षेत्र के चौधरियाना से गुरुवार की रात पकड़ा गया कुख्यात
    • साथियों के साथ अपराध की साजिश रच रहा था कुख्यात, तभी पहुंच गयी पुलिस
    • शिवसेना नेता पर फायरिंग सहित तीन मामलों में पुलिस कर रही थी तलाश
    • एक कट्टा, 315 बोर की दो गोलियां और दो मोबाइल बरामद

Belal of Abarpur Ara arrested खबरे आपकी आरा शहर की नगर थाना की पुलिस द्वारा रंगदारी मांगने और आर्म्स एक्ट सहित तीन मामलों में वांटेड कुख्यात मो. बेलाल को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार की रात उसे थाना क्षेत्र के चौधरीयाना के पास से अपराध की साजिश रचते उसे पकड़ा गया। उसके पास से एक देसी कट्टा, 315 बोर की दो गोली और दो मोबाइल किया गया है।

इसकी जानकारी एएसपी हिमांशु ने शुक्रवार की शाम नगर थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया मो. बेलाल नगर थाना क्षेत्र के अबरपुर निवासी नेजामुद्दीन का पुत्र है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या और रंगदारी सहित दर्जन भर मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस उसे शहर में शिवसेना नेता पर फायरिंग और एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने सहित तीन मामलों में तलाश रही थी।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

एएसपी ने बताया कि गुरुवार की रात पुलिस को चोधरीयाना मस्जिद के पास अपराधियों के जमा होने और अपराध की साजिश रचने की सूचना मिली। एसपी संजय कुमार सिंह के निर्देश पर टाउन थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची। टीम द्वारा घेराबंदी कर मौके से मो. बेलाल को गिरफ्तार कर लिया गया। टीम में दारोगा सर्वेश कुमार, पीटीसी धर्मेंद्र यादव और चीता टीम के एएसआई राजेंद्र कुमार पांडेय, सहित अन्य शामिल थे।

Belal of Abarpur Ara arrested: चार माह पहले जेल से आया था बाहर, तीन माह में तीन घटनाओं को दे डाला अंजाम

Belal of Abarpur Ara arrested

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बेलाल पिछले कुछ दिनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था। करीब चार माह पहले जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद वह शहर सहित पूरे जिले में ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था। पिछले महज तीन माह में फायरिंग व रंगदारी सहित तीन वारदातों को अंजाम देकर उसने सनसनी मचा दी थी। टाउन थानाध्यक्ष के अनुसार उसे मार्च में जेल भेजा गया था। करीब चार माह पहले वह जमानत पर बाहर आया है। अगस्त माह में नगर थाना क्षेत्र के बिचली गली में शिवसेना के नेता शंभू सिंह पर फायरिंग की गयी थी। उसमें बेलाल मुख्य आरोपित है। उसके कुछ दिन बाद 16 अक्टूबर को ही उसने शहर के एक व्यवसायी से साढ़े चार लाख की रंगदारी की मांग की गयी थी। नहीं देने पर जान मारने की धमकी भी दी गयी थी। उस मामले में उसके खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इसके अलावे 25 अक्टूबर को भी तरारी थाने में उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट और मारपीट का केस किया गया था। तीनों मामलों में वह फरार चल रहा था।

हत्या में बेलाल को मिल चुकी है आजीवन कारावास की सजा

पुलिस के मुताबिक अबरपुल निवासी मो. बेलाल का पुराना अपराधिक इतिहास है। वह रंगदारी हत्या, और हत्या के प्रयास समेत अन्य मामलों में आरोपित रहा है। उस पर आरा नगर थाना में 11 और तरारी थाना में एक मामले दर्ज हैं। नगर थाना में उसके खिलाफ सात मामले सिर्फ रंगदारी के हैं। उसे नगर थाना के हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा भी मिल चुकी है।

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular