Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर भोजपुर में हत्या और डकैती सहित विभिन्न मामलों में वांटेड 164 अपराधी...

भोजपुर में हत्या और डकैती सहित विभिन्न मामलों में वांटेड 164 अपराधी गिरफ्तार

special operation in Bhojpur – एसपी के आदेश पर चार दिवसीय चले विशेष अभियान में मिली सफलता

special operation in Bhojpur आरा। भोजपुर जिले में अपराधियों की धरपकड़ को लेकर विशेष अभियान चलाया गया। एसपी के निर्देश पर चार दिनों तक चलाये गये इस अभियान में हत्या और डकैती सहित विभिन्न मामलों में वांटेड 164 अपराधी गिरफ्तार किये गये हैं। इस दौरान छह देसी कट्टा, एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 17 गोली और भारी मात्रा में शराब भी बरामद की गयी है। एसपी हर किशोर राय द्वारा यह जानकारी दी गयी।

  • छह देसी कट्टा, एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 17 गोली व शराब बरामद

उन्होंने बताया कि चार दिनों तक चले अभियान में 164 वांटेड गिरफ्तार किये गये हैं। इनमें हत्या के नौ, लूट के 11, डकैती के चार, रेप के दो, हत्या के प्रयास के 17 और शराब के मामले के 29 आरोपित शामिल हैं। विशेष अभियान के दौरान एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, छह देसी कट्टा, दो मैगजीन, 17 गोलियां, 76 लीटर अंग्रेजी व 725 लीटर देसी शराब, तीन चार पहिया वाहन और सात बाइक जब्त की गयी है।

नवादा थाना की पुलिस ने सोमवार की रात मेडिकल स्टाफ धर्मेंद्र कुमार की हत्या में आरोपित अमन श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया। वह न्यू शीतल टोला का रहने वाला था। पिछले साल अप्रैल माह में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प हुई थी। उसमें गोली लगने से धर्मेंद्र कुमार की मौत हो गयी थी। तीन-चार अन्य लोग भी जख्मी हो गये थे। मुफस्सिल थाना की पुलिस ने जमीरा गांव निवासी जज राम की हत्या के आरोपित नागेंद्र राम को गिरफ्तार किया है।

इधर, एससी-एसटी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें संदेश थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव निवासी पंचम यादव, मनीष यादव और सुनंदन यादव हैं। तीनों को एससी-एसटी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

न तो ओटीपी और ना ही मैसेज और कर लिया पैसा ट्रांंसफर

नवजात बेटी को गोद में ले पति के वियोग में फफक रही थी प्रियांशु

सुरेमनपुर फायरिंग कांडः 21 पर केस, जेल भेजे गये गिरफ्तार सात आरोपित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular