Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर आरा रजिस्ट्री ऑफिस के कातिब की सड़क दुर्घना में मौत

आरा रजिस्ट्री ऑफिस के कातिब की सड़क दुर्घना में मौत

Katib – चांदी चौक के समीप ट्रैक्टर ने कातिब को रौंदा, मौके पर मौत

आरा। भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के चांदी चौक के समीप मंगलवार की शाम ट्रैक्टर ने एक कातिब (Katib) को रौंद दिया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोडकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और ट्रैक्टर को जप्त कर लिया। इसके पश्चात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक चांदी थाना क्षेत्र के नरही गांव निवासी स्व.बचन प्रसाद के 60 वर्षीय पुत्र भगवान चरण प्रसाद है। वह आरा रजिस्ट्री ऑफिस में कातिब (Katib) का कार्य करते थे। आज शाम वे ऑफिस का काम खत्म कर घर लौट रहे थे। इसी बीच में वे चांदी बाजार पर नाश्ता करने चले गए। नाश्ता करने के बाद जब वे गाड़ी पर बैठने के लिए जा रहे थे। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ने उन्हें रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

बताया जाता है कि मृतक के परिवार में पत्नी आरती देवी, तीन पुत्र हरेराम प्रसाद, सुनील प्रसाद, कुंदन प्रसाद व चार पुत्री बेबी देवी, सविता देवी, सुनीता देवी एवं शारदा कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की पत्नी आरती देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

न तो ओटीपी और ना ही मैसेज और कर लिया पैसा ट्रांंसफर

नवजात बेटी को गोद में ले पति के वियोग में फफक रही थी प्रियांशु

सुरेमनपुर फायरिंग कांडः 21 पर केस, जेल भेजे गये गिरफ्तार सात आरोपित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular