Tuesday, May 21, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरजमीन खोदकर महिला के शव को पुलिस ने निकाला बाहर, दो गिरफ्तार

जमीन खोदकर महिला के शव को पुलिस ने निकाला बाहर, दो गिरफ्तार

murder after rape in jahanpur: भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने कहा की प्राप्त सूचना के आधार पर छानबीन की गई तो महिला झार फटक देवी उर्फ प्रभावती देवी का शव जहॉनपुर ग्राम के नदी के किनारे बालू में गड़ा हुआ पाया गया। उक्त घटना को अंजाम देने वाले दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया हैं

  • जमीन से बाहर निकला हुआ था महिला का हाथ
  • नदी के समीप दफनाया गया था महिला की लाश
  • दो व्यक्ति को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

Bihar/Ara: भोजपुर जिला के चांदी थाना अंतर्गत जहानपुर गांव में एक महिला का शव बरामद हुआ है। मृत महिला की पहचान चांदी थाना क्षेत्र के जहनपुर गांव निवासी शिव राम कि 30 वर्षीया पत्नी झारफाटक देवी के रूप में हुई है। महिला की गला दबाकर हत्या बाद उसके शव को गांव में ही स्थित टूटे पुल के किनारे नदी के समीप जमीन खोदकर दफनाने की चर्चा तेज है। बुधवार को स्थानीय ग्रामीण नदी किनारे टहलने गए तो उन्होंने देखा कि एक महिला की लाश को दफनाया गया था पर हाथ जमीन से बाहर निकला हुआ था। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

Election Commission of India
Election Commission of India

murder after rape in jahanpur: सूचना पाकर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और जमीन खोदकर शव को बाहर निकाला। इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो व्यक्ति को हिरासत मे लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

ग्रामीणों के अनुसार ऐसा लगता है कि महिला को दो दिन पूर्व ही मारकर गांव में ही नदी किनारे जमीन में दफना दिया गया था। बुधवार को स्थानीय ग्रामीण नदी किनारे टहलने गए तो उन्होंने देखा कि एक महिला की लाश को दफनाया गया था पर हाथ जमीन से बाहर निकला हुआ था। इसके बाद पुलिस ने उसके शव को जमीन से बाहर निकाला। पुलिस ने जो मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट बनाई है उसके मुताबिक महिला की मौत गला दबाने के कारण होना प्रतीत होता है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने कहा की प्राप्त सूचना के आधार पर छानबीन की गई तो महिला झार फटक देवी उर्फ प्रभावती देवी का शव जहॉनपुर ग्राम के नदी के किनारे बालू में गड़ा हुआ पाया गया। उक्त घटना को अंजाम देने वाले दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया हैं तथा उनसे पूछताछ के क्रम में अपने स्वीकारोक्ति बयान में उक्त घटना को कारित करने की बात स्वीकार की गई हैं। इस संबंध में कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!