Monday, May 20, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpurभ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई शाहपुर नगर की जल मीनार, गर्भवती महिला...

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई शाहपुर नगर की जल मीनार, गर्भवती महिला जख्मी

water tower of shahpur: भागलपुर में गंगा नदी पर बन रहे पुल के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ने का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ कि भोजपुर जिले के शाहपुर नगर में भ्रष्टाचार की एक बानगी देखने को मिल गई। रविवार और सोमवार की दरमियानी रात सरकार की सात निश्चय योजना के तहत बनाई गई जल मीनार भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई।

शाहपुर नगर पंचायत में निर्माण का नमूना (water tower of shahpur) रविवार की रात सामने आया जब नलजल योजना के तहत बना सीमेंटेड वाटर टावर का ऊपरी हिस्सा रात के समय टूट कर बिखर गया। शाहपुर नगर पंचायत के वार्ड संख्या दस में पूरब पोखरा पर बने वाटर टावर रविवार की रात करीब दस बजे रात के अंधेरे में अचानक धराशाई हो गया।

Election Commission of India
Election Commission of India

टंकी के गिरने से जोरदार आवाज हुई जिससे लोग घबरा गए और इधर उधर भागने लगे। टंकी में भरे हजारो लीटर पानी होने के कारण पानी बगल के घर में फैल गया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। घर में कोई खाना बना रहा था तो कोई खाने की तैयारी कर रहा था। पानी टंकी गिरने के कारण तीन लोग आंशिक रूप से जख्मी हो गए। जिसमें गर्भवती महिला भी शामिल है। गर्भवती महिला को इलाज के शाहपुर अस्पताल ले जाया गया।

सीमेंटेड वाटर टावर के इस तरह से टूटने पर घटिया निर्माण होने का प्रश्न उठाने लगे हैं। स्थानीय लोगो के अनुसार यह घटिया निर्माण कार्य का नतीजा है कि महज दो से तीन वर्षों के भीतर ही लाखो की राशि से बना यह वाटर टावर टंकी के पानी का बोझ नहीं उठा सका।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!