Monday, May 20, 2024
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूबच्ची के साथ दरिंदगी, कर दी हैवानियत की हदे पार, आरोपी गिरफ्तार

बच्ची के साथ दरिंदगी, कर दी हैवानियत की हदे पार, आरोपी गिरफ्तार

Brutality with the girl child: भोजपुर जिला के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा गांव में एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस के ही किशोर द्वारा हैवानियत करने का मामला सामने आया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थानध्यक्ष द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद पुलिस द्वारा पीड़ित बच्ची का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे मेडिकल जांच के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।

बताया जा रहा कि शनिवार शाम जब पीड़ित बच्ची अपने घर से कुछ ही दूरी पर स्थित दुकान जा रही थी। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक किशोर द्वारा उसे उठाकर अपने खड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का असफल प्रयास किया। मारपीट कर आरोपी किशोर ने बच्ची के साथ दरिंदगी की हदे पार कर दी और बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

Election Commission of India
Election Commission of India

चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिजन फौरन वहां पहुंचे तो आरोपी किशोर वहां से भाग निकला। वहीं, बच्ची के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान पाए गए। जिसके बाद परिजनों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। सूचना पाकर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!