Monday, December 4, 2023
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरबांस की सीढ़ी से गिरकर चौकीदार की मौत

बांस की सीढ़ी से गिरकर चौकीदार की मौत

Chowkidar Angad Singh: भोजपुर जिला के तरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत सेदहां गांव निवासी चौकीदार अंगद सिंह को इलाज के लिए बनारस ले जाने के दौरान उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया।

  • हाइलाइट
    • इलाज के लिए वाराणसी ले जाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम
    • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
    • तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव में शुक्रवार की रात घटी थी घटना

Chowkidar Angad Singh आरा: भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव में शुक्रवार की रात बांस की सीढ़ी से गिरकर एक चौकीदार की मौत हो गई। इलाज के लिए वाराणसी ले जाने के दौरान उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। जानकारी के अनुसार मृत चौकीदार तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव निवासी स्व.सत्यदेव सिंह के 48 वर्षीय पुत्र अंगद सिंह है। वह सेदहां गांव के चौकीदार थे। वर्तमान में तरारी थाना में कार्यरत थे।

shahpur ranglal
shahpur ranglal

इधर, मृत चौकीदार के बेटे गजेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद बांस के सीढ़ी पर चढ़कर छत पर सोने जा रहे थे। तभी असंतुलित होकर सीढ़ी से गये और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनके गिरने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में परिजन उन्हें पीरो बाजार स्थित निजी अस्पताल ले गये। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

उनकी हालत में कोई सुधार नही होने पर परिजन आरा के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे। शनिवार की मध्यरात्रि उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई। आरा के निजी अस्पताल द्वारा उन्हें रेफर कर दिया गया। तब परिजन उन्हें इलाज के लिए वाराणसी ले जा रहे थे। इसी बीच मलियाबाग के समीप ही उन्होंने दम तोड़ दिया। परिजन उनके शव को वापस अपने गांव ले आए।

@khabreapki
@khabreapki

सूचना मिलते ही स्थानीय थाना द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया गया। वही घटना की सूचना पाकर पूर्व जिप सदस्य शैलेंद्र कुमार सदर अस्पताल पहुंचे तथा मृतक के परिजनों से मिल घटना की जानकारी ली।

बताया जाता है कि मृतक की नौकरी 1999 में हुई थी। वह अपने चार भाई एवं चार बहन में सबसे छोटे थे। मृतक के परिवार में पत्नी पन्ना देवी व तीन पुत्र गजेंद्र सिंह, अमित कुमार एवं नीतीश कुमार है। घटना के बाद मृतक चौकीदार के घर में कोहराम मच गया है। मृतक की पत्नी पन्ना देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular