Sunday, May 12, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारमुगलसराय से ड्यूटी कर आरा लौट रहे रेलकर्मी की ट्रेन से गिरने...

मुगलसराय से ड्यूटी कर आरा लौट रहे रेलकर्मी की ट्रेन से गिरने से मौत

Railway worker Dilip Kumar: मृतक पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव निवासी अमृत पासवान के 35 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार थे। वह रेलवे में संटमैन ऑपरेटिंग के पद पर तैनात थे।

  • हाइलाइट
    • दानापुर पीडीडीयू रेलखंड पर आरा और कारीसाथ के बीच डाउन लाइन की घटना
    • शुक्रवार शाम मुगलसराय से निकले कर्मी का शनिवार की सुबह मिला शव

Railway worker Dilip Kumar आरा: दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा और कारीसाथ के बीच डाउन लाइन पर ट्रेन से गिरकर पटना निवासी एक रेलकर्मी की मौत हो गयी। शनिवार की सुबह उनका शव बरामद किया गया। मृतक पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव निवासी अमृत पासवान के 35 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार थे। वह रेलवे में संटमैन ऑपरेटिंग के पद पर तैनात थे। फिलहाल मुगलसराय स्टेशन पर कार्यरत थे और वर्तमान में आरा के नवादा थाना क्षेत्र के मिल रोड में किराए के मकान में रहते थे।

Election Commission of India
Election Commission of India

मौसेरे भाई मिंटू पासवान ने बताया कि वह शुक्रवार की सुबह ड्यूटी मुगलसराय स्टेशन गये थे। शुक्रवार की शाम ही वह अपनी ड्यूटी कर मुगलसराय से आरा के लिए ट्रेन से निकले थे। देर रात तक वह घर नहीं आये, तो परिजनों ने उनके मोबाइल पर फोन किया। लेकिन उनका फोन नहीं लग पाया। इसी बीच शनिवार की सुबह रेल पुलिस ने उसका शव कारीसाथ रेलवे स्टेशन के समीप बरामद किया। उसके बाद रेल पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गयी। उस आधार पर परिजन रेल थाना पहुंचे।उसके बाद पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

बताया जा रहा है कि रेल कर्मी अपने सात बहनों में इकलौता भाई था। उसके परिवार में मां जस्या देवी, पत्नी सरिता देवी, पुत्र आयुष और पुत्री आलिया है। घटना के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है। मां और पत्नी सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shobhi Dumra - News
Shobhi Dumra - News
MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!