Saturday, May 18, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरहत्या के मामले में फरार चल रहा मुख्य आरोपित गिरफ्तार

हत्या के मामले में फरार चल रहा मुख्य आरोपित गिरफ्तार

जगदीशपुर थाना पुलिस की टीम ने मुंशी टोला में छापेमारी कर की कार्रवाई

News of Munshi Tola: जगदीशपुर थाना पुलिस की टीम ने मुंशी टोला गांव में छापेमारी कर हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी जगदीशपुर एसडीपीओ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी।

  • हाइलाइट :- खबरे आपकी News of Munshi Tola
    • जगदीशपुर थाना पुलिस की टीम ने मुंशी टोला में छापेमारी कर की कार्रवाई
    • 9 मार्च को हलखोरी टोला के भागेलु यादव की हुई थी पिटाई, 13 मार्च को हुई थी मौत

आरा/जगदीशपुर: भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना पुलिस की टीम ने मुंशी टोला गांव में छापेमारी कर हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी जगदीशपुर एसडीपीओ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी।

Election Commission of India
Election Commission of India

उन्होंने बताया कि 9 मार्च 24 को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हलखोरी टोला निवासी वादिनी कमला देवी के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया, जिसमें उल्लेख है कि वादिनी अपने खेत में 8 मार्च को घास काट रही थी, उसी कम में खेत में कुछ व्यक्ति आकर गाली-गलौज एवं मारपीट करने लगे। बीच बचाव कर रहे वादिनी का पति भगेलू यादव को उक्त व्यक्यिों द्वारा लाठी-डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया गया, जिनका मौत इलाज के क्रम में 13 मार्च को पटना मेडिकल कॉलेज, हॉस्पीटल में हो गई थी।

उक्त घटना के संबंध में जगदीशपुर थाना हत्या की। प्राथमिकी दर्ज की गई तथा उका घटना में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु एसपी के निर्देश पर जगदीशपुर एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह, थानाध्यक्ष जगदीशपुर थाना, पुअनि नेसार खाँ एवं थाना के सशस्त्र बलों के साथ एक विषेश टीम का गठन किया गया।

Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shahpur news
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त घटना में संलिप्त मुख्य अभियुक्त को शुक्रवार के पूर्वाहन में नया टोला जगदीशपुर से गिरफ्तार किय। गिरफ्तार जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मुंशी टोला निवासी बबन सिंह का पुत्र मदन सिंह है। शेष अभियुक्तों कि गिरफ्तारी हेतु सघन रेड/छापेमारी की जा रहीं है।

पढ़ें :- जगदीशपुर की ताजा खबर, jagdishpur के ब्रेकिंग न्यूज in Hindi

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!