Wednesday, May 22, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpurशाहपुर नपं के सफाई व्यवस्था में फेल एनजीओ की वार्ड पार्षद ने...

शाहपुर नपं के सफाई व्यवस्था में फेल एनजीओ की वार्ड पार्षद ने खोली पोल

भोजपुर जिले के शाहपुर नगर पंचायत में सफाई कार्य को लेकर जिम्मेदार एनजीओ के कार्य में अंतर को लेकर वार्ड पार्षद कामेश्वर राज ने इस मामले की गहन जांच की आवश्यकता जताई है

NGO of Shahpur: भोजपुर जिले के शाहपुर नगर पंचायत में सफाई कार्य को लेकर जिम्मेदार एनजीओ के कार्य में अंतर को लेकर वार्ड पार्षद कामेश्वर राज ने इस मामले की गहन जांच की आवश्यकता जताई है।

  • हाइलाइट :-NGO of Shahpur
    • शाहपुर नपं के सफाई एनजीओ पर लगे कई गंभीर आरोप
    • वार्ड पार्षद ने एनजीओ की गहन जांच की आवश्यकता जताई

आरा/शाहपुर: भोजपुर जिले के शाहपुर नगर पंचायत में सफाई कार्य को लेकर जिम्मेदार एनजीओ के कार्य में अंतर को लेकर वार्ड पार्षद कामेश्वर राज ने इस मामले की गहन जांच की आवश्यकता जताई है। बैगर निविदा प्रक्रिया के नगर पंचायत द्वारा दिये कार्यादेश एवं एकरारनामा में अंतर होने की बात पार्षद द्वारा बताई गई।

Election Commission of India
Election Commission of India

वार्ड पार्षद ने एनजीओ की गहन जांच की आवश्यकता जताई

शाहपुर नगर पंचायत के सफाई एनजीओ पर वार्ड पार्षद कामेश्वर राज ने कई आरोप लगाए है जिनमे एनजीओ पर पारिवारिक संस्था होने का आरोप , बिना श्रम निबंधन प्रमाण पत्र के कार्यादेश देने का आरोप , कर्मियों की बायोमेट्रिक हाजिरी नही लेकर धांधली का आरोप, एनजीओ द्वारा कर्मियों के खाते में पैसा ना देकर कैश पेमेंट करने समेत कई संगीन आरोप की गहन जांच की आवश्यकता जताई है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

वार्ड पार्षद कामेश्वर राज ने बताया की उपमुख्य पार्षद के नेतृत्व में वार्ड पार्षदों के द्वारा हस्ताक्षर युक्त दिये गए शिकायती आवेदन के आलोक में भोजपुर जिला पदाधिकारी ने जांच का आदेश दिए है।

ज्ञात हो कि शाहपुर नगर पंचायत के 11 वार्डो के सफाई कूड़ा उठाव एवं डोर टू डोर कूड़ा उठाव के लिये नगर पंचायत द्वारा बिना निविदा निकाले ही सफाई कार्य की जवाबदेही उक्त एनजीओ को मिली है । कार्य में अंतर को लेकर पार्षद ने इस मामले की गहन जांच की आवश्यकता जताई है।

पढ़ें :- शाहपुर की ताजा खबर, Shahpur के ब्रेकिंग न्यूज in Hindi

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!