Sunday, September 29, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा न्यूज़दीपंकर भट्टाचार्य 26 मई को शाहपुर व 27 मई को बड़हरा में...

दीपंकर भट्टाचार्य 26 मई को शाहपुर व 27 मई को बड़हरा में करेंगे रोड शो

भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य 26 मई को शाहपुर के बेलवनिया, शाहपुर, करनामेपुर, रानीसागर और बिहिया में सभाओं को संबोधित करेंगे।

Dipankar Bhattacharya – Road show: भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य 26 मई को शाहपुर के बेलवनिया, शाहपुर, करनामेपुर, रानीसागर और बिहिया में सभाओं को संबोधित करेंगे।

  • हाइलाइट :- Dipankar Bhattacharya – Road show
    • आरा संसदीय सीट पर इंडिया गठबंधन समर्थित प्रत्याशी सुदामा प्रसाद की जीत सुनिश्चित करने का किया आह्वान
    • कुणाल ने कहा कि पिछले पांच चरणों के मतदान में केंद्र की सत्ता से भाजपा की विदाई तय हो चुकी है

खबरे आपकी : भाकपा माले के राज्य सचिव कुणाल इंडिया गठबंधन के चुनाव कार्यालय बिहिया व बड़हरा के मटुकपुर में हुई बैठक में शामिल हुए। दोनों जगह पर हुई बैठकों में निर्णय के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य 26 मई व 27 मई को रोड शो करेंगे।

भाकपा माले की शाहपुर चुनाव संचालन समिति की बैठक बिहिया स्थित इंडिया गठबंधन के चुनाव कार्यालय में हुई। इस दौरान शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में 26 मई को रोड शो कार्यक्रम तय किया गया। वहीं 27 मई को बड़हरा विधानसभा क्षेत्र में दीपंकर भट्टाचार्य रोड शो करेंगे।

कुणाल ने कहा कि पिछले पांच चरणों के मतदान में केंद्र की सत्ता से भाजपा की विदाई तय हो चुकी है। आरा के सांसद आरके सिंह के विकास के दावों की भी हवा निकल चुकी है। पीएम मोदी और उनके सांसद दोनों ही अपनी हार देख बौखलाहट में हैं। उन्होंने पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं को गांव-टोलों में चुनावी प्रचार और बूथ स्तर की तैयारियों को तेज करते हुए आरा संसदीय सीट पर इंडिया गठबंधन समर्थित प्रत्याशी सुदामा प्रसाद की जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य 26 मई को शाहपुर के बेलवनिया, शाहपुर, करनामेपुर, रानीसागर और बिहिया में सभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं 27 मई को बड़हरा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। इस रोड शो में आरा के प्रत्याशी सुदामा प्रसाद, राजद जिलाध्य्क्ष बीरबल यादव, कांग्रेस जिलाध्य्क्ष अशोक राम समेत कई नेता व कार्यकर्ता रहेंगे।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular

Don`t copy text!