Sunday, September 29, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsशाहपुर बाजार : पैसे की थैले को पल भर में उड़ा ले...

शाहपुर बाजार : पैसे की थैले को पल भर में उड़ा ले गए बदमाश

Shahpur Bazaar: शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर पंचायत वार्ड संख्या-02 निवासी मो.यीशु शाह मंगलवार को वह अपने बैंक खाते से रकम निकलने शाहपुर बजार मुख्य सड़क स्थित पंजाब नेशनल बैंक गये थे।

Shahpur Bazaar: शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर पंचायत वार्ड संख्या-02 निवासी मो.यीशु शाह मंगलवार को वह अपने बैंक खाते से रकम निकलने शाहपुर बजार मुख्य सड़क स्थित पंजाब नेशनल बैंक गये थे।

  • हाइलाइट :- Shahpur Bazaar
    • बदमाशों ने 49 हजार रुपये किए पार
    • सीसीटीवी कैमरो के जरिए पुलिस छानबीन में जुटी

आरा/शाहपुर: बिहार के भोजपुर में बदमाशों ने एक अधेड़ व्यक्ति की रकम पार कर दी। अधेड़ व्यक्ति अपने खाते से रकम निकालकर जब वह दवाई खरीदने के लिए दुकान पर पहुंचे। दवाई खरीदकर वहां से नजदीक ही आपने घर पैदल ही जा रहे थे। बैंक से ही पीछा कर रहें बदमाशों ने उनके हाथ से रकम की थैले को छीन लिया और तेज रफ्तार से भाग निकले। सरे बाजार बदमाशों के आतंक से लोगों में गुस्सा है। घटना शाहपुर थाना के नगर पंचायत शाहपुर मुख्य सड़क बाजार की है।

पीएनबी शाखा से निकाली रकम

मालूम हो की शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर पंचायत वार्ड संख्या-02 निवासी मो.यीशु शाह मंगलवार को वह अपने खाते से रकम निकलने शाहपुर बजार मुख्य सड़क स्थित पंजाब नेशनल बैंक गये थे। वहां से उन्होंने करीब ग्यारह बजे अपने बैंक खाते से 49 हजार रुपये की निकासी की। रकम को निकालकर अपने थैले में रखकर पैदल अपने घर जा रहे थे। वह शाहपुर पंजाब नेशनल बैंक के बाहर मुख्य सड़क के किनारे दवा की दुकान पर दवाई की खरीदारी करने लगें। दवा खरीदकर पैदल ही अपने घर जाने के लिए तकिया मोहल्ले वाले रास्ते में निकल पड़े।

बदमाशों ने 49 हजार रुपये किए पार
इस दौरान पहले से ही पीछा कर रहे बदमाशो ने मौका पाते ही उनके रकम के थैले को उनके हाथ से छीन लिया। और तेज रफ्तार में भाग निकले। पीड़ित के अनुसार काले रंग के पल्सर बाइक पर सवार दो उच्चको ने घटना को अंजाम दिया। उनके हाथ से रकम के थैले छीन लिए और तेज रफ्तार में भाग निकले।

सीसीटीवी कैमरो के जरिए पुलिस छानबीन में जुटी

पीड़ित द्वारा इसकी सूचना मात्र 200 मीटर की दूरी पर स्थित स्थानीय शाहपुर थाना पुलिस को दी। स्थानीय पुलिस द्वारा बैंक के शाखा व आसपास के सीसीटीवी कैमरो के जरिए छानबीन में जुट गई। सीसीटीवी में दोनों उच्चके बाइक पर दिख रहे हैं। लेकिन दोनों के चेहरे हेलमेट से ढके हुए हैं।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular

Don`t copy text!