Friday, October 18, 2024
No menu items!
Homeस्वास्थ्यआरा शहर में एसिटाबुलम का सफल ऑपरेशन

आरा शहर में एसिटाबुलम का सफल ऑपरेशन

आरा शहर के करमन टोला रोड स्थित विश्वराज हॉस्पिटल गुरुवार को सड़क हादसे में जख्मी मरीज के एसिटाबुलम फ्रैक्चर का सफल ऑपरेशन किया गया‌।

Vishwaraj Hospital of Ara city : आरा शहर के करमन टोला रोड स्थित विश्वराज हॉस्पिटल गुरुवार को सड़क हादसे में जख्मी मरीज के एसिटाबुलम फ्रैक्चर का सफल ऑपरेशन किया गया‌।

  • हाइलाइट : Vishwaraj Hospital of Ara city
    • सडक हादसे में जख्मी मरीज के एसिटाबुलम फ्रैक्चर का हुआ आॕपरेशन

आरा: शहर के करमन टोला रोड स्थित विश्वराज हॉस्पिटल गुरुवार को सड़क हादसे में जख्मी मरीज के एसिटाबुलम फ्रैक्चर का सफल ऑपरेशन किया गया‌। हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ.महावीर प्रसाद गुप्ता ने ऑपरेशन सफलतापूर्वक किया।

Ankit
Guput

चिकित्सक ने बताया कि उक्त मरीज भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के किरकिरी गांव निवासी कृष्ण नंद भगत का पुत्र विक्रम कृष्णानंद भगत है। वह वर्तमान में महाराष्ट्र के नासिक जिले के खनवेल स्थित प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

Bijay singh

विगत दिनों 7 जून को खनवेल में ही दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई थी। हादसे में उनका एसिटाबुलम फ्रैक्चर कर गया था। इसके बाद वह इलाज के लिए शहर के करमन टोला रोड स्थित विश्वराज अस्पताल पहुंचा। जहां डॉ. महावीर प्रसाद गुप्ता द्वारा उसे आपरेशन की सलाह दी। इसके बाद उसका सफल ऑपरेशन किया गया। डॉक्टर ने बताया कि शहर में पहली बार एसिटाबुलम का ऑपरेशन किया गया है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!