Friday, October 18, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeमर्डर और पुलिस से मुठभेड़ में वांछित शूटर अमन सहित चार अपराध...

मर्डर और पुलिस से मुठभेड़ में वांछित शूटर अमन सहित चार अपराध कर्मी गिरफ्तार

भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के केशोपुर बकरी गांव में किसान बिरंटन राम की हत्या और पुलिस से मुठभेड़ में वांछित पटना के एक कुख्यात गिरोह के शूटर सहित चार अपराध कर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Keshopur Bakari Murder: भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के केशोपुर बकरी गांव में किसान बिरंटन राम की हत्या और पुलिस से मुठभेड़ में वांछित पटना के एक कुख्यात गिरोह के शूटर सहित चार अपराध कर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  • हाइलाइट : Keshopur Bakari Murder
    • उदवंतनगर के बकरी हत्याकांड और मुठभेड़ में पुलिस को थी पटना के भरत गिरोह के शूटर की तलाश
    • नवादा थाना क्षेत्र के मिल्की अनाइठ गांव से मंगलवार की शाम एसटीएफ की मदद से पकड़े गए चारों अपराधी
    • किसी शख्स की हत्या की फिराक में एक घर में हथियार के साथ बैठे थे चारों अपराध कर्मी
    • तीन पिस्टल, एक देसी कट्टा, पांच मैगजीन, 12 गोली, दो खोखा, दो राउटर और नौ मोबाइल बरामद
    • उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव में चार जुलाई को युवक की हत्या के बाद पुलिस से हुई थी मुठभेड़

आरा: भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के केशोपुर बकरी गांव में किसान बिरंटन राम की हत्या और पुलिस से मुठभेड़ में वांछित पटना के एक कुख्यात गिरोह के शूटर सहित चार अपराध कर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार की शाम चारों को नवादा थाना क्षेत्र के मिल्की अनाइठ गांव स्थित एक घर से एसटीएफ की मदद से गिरफ्तार किया गया। चारों अपराध कर्मी किसी शख्स की हत्या की करने की फिराक में थे। इनके पास से तीन पिस्टल, एक देसी कट्टा, 12 गोली, पांच मैगजीन, दो खोखा, तीन राउटर और नौ मोबाइल बरामद किए गए हैं।

Ankit
Guput

गिरफ्तार अपराध कर्मियों में पटना के नौबतपुर थाने के बरखुदारचक गांव निवासी अमन कुमार अमन कुमार उर्फ अमन सिंह, बिक्रम थाने के निसरपुरा गांव निवासी आदर्श कुमार उर्फ छोटे, बिहटा थाना क्षेत्र के महुआर गांव के निवासी कृष्ण मुरारी शर्मा उर्फ रूद्र सिंह और दयानंद दूबे उर्फ छोटे शामिल हैं।

Bijay singh

पढ़ें : पुलिस ने एनकाउंटर के बाद घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो आरोपियों को धर दबोचा

चारों पटना के कुख्यात भरत राय गिरोह के शागिर्द हैं। इनमें अमन कुमार उर्फ अमन सिंह केशोपुर बकरी निवासी बिरंटन राम की हत्या के बाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में नामजद आरोपित है। उसका दूसरा साथी सन्नी कुमार उर्फ आलोक बाबा मुठभेड़ के दौरान गोली से जख्मी होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। एसपी प्रमोद कुमार यादव की ओर से बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी गई।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!