Friday, October 18, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरTarari: बिजली का तार टूटकर गिरने से खेत में पटवन कर रहे...

Tarari: बिजली का तार टूटकर गिरने से खेत में पटवन कर रहे मजदूर की मौत

भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव में बिजली का तार गिरने से खेत में पटवन कर रहे मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Nanji Ram – Sedahan: भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव में बिजली का तार गिरने से खेत में पटवन कर रहे मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

  • हाइलाइट : Nanji Ram – Sedahan
    • तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव के बधार में घटी घटना
    • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

आरा/तरारी: भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव में शुक्रवार की सुबह बिजली का तार गिरने से खेत में पटवन कर रहे मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। जानकारी के अनुसार मृतक तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव निवासी रामाश्रय पासवान के 48 वर्षीय पुत्र ननजी राम है। वह पेशे से मजदूर थे।

Ankit
Guput

इधर, मृतक के बेटे नीतीश कुमार ने बताया कि वह शुक्रवार की सुबह गांव के बधार में स्थित खेत में पटवन कर रहे थे। तभी अचानक बिजली का तार टूटकर उनके शरीर पर गिर पड़ा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद गांव की महिला द्वारा घर पर आकर इसकी सूचना उनके परिजनों को दी गई। सूचना पाकर परिजन घटनास्थल वहां पहुंचे। उन्हें इलाज के लिए तरारी पीएचसी ले गए। जहां चिकित्सक ने देख उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर स्थानीय थाना मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

Bijay singh

बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाई व एक बहन में दूसरे स्थान पर थे। उनके परिवार में पत्नी रीना देवी व दो पुत्र सन्नी कुमार, नीतीश कुमार एवं एक पुत्री मिंता कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। मृतक की पत्नी रीना देवी एवं परिवार के सूची सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!