Friday, September 20, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारसीओ श्रेया मिश्रा पर तत्काल एक्शन, विभाग ने बुलाया मुख्यालय, आदेश जारी

सीओ श्रेया मिश्रा पर तत्काल एक्शन, विभाग ने बुलाया मुख्यालय, आदेश जारी

शाहपुर की पूर्व सीओ श्रेया मिश्रा का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो वायरल होने पर राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ने तत्काल एक्शन लिया है

Shreya Mishra – Department Action: शाहपुर की पूर्व सीओ श्रेया मिश्रा का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो वायरल होने पर राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ने तत्काल एक्शन लिया है

  • हाइलाइट : Shreya Mishra – Department Action
    • विभाग के संयुक्त सचिव संतोष कुमार ने दिया कार्रवाई का आदेश
    • सीओ श्रेया मिश्रा से पहले मांगा जाएगा स्पष्टीकरण, फिर होगी कार्रवाई

PATNA : बिहार के सारण जिले के तरैया प्रखंड की अंचल अधिकारी (सीओ) श्रेया मिश्रा का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो वायरल होने पर राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ने तत्काल एक्शन लिया है और उन्हे मुख्यालय में अटैच (प्रतिनियुक्त) कर दिया है। इससे संबंधित आदेश विभाग के संयुक्त सचिव संतोष कुमार के हस्ताक्षर से गुरुवार को जारी किया गया।

राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के एक उच्च पदस्थ अधिकारी के अनुसार श्रेया मिश्रा का वायरल वीडियो की जानकारी मिलने पर उसके खिलाफ आगे कार्रवाई की प्रक्रिया जल्द शुरू की जाएगी। पहले उससे स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। उसके आधार पर विधिसम्मत कार्रवाई होगी।

वायरल वीडियो की छानबीन, पांच माह पुराना निकला वीडियो
जब विभाग ने सारण के जिलाधिकारी के माध्यम से वायरल वीडियो की छानबीन की तब पता चला कि वो वीडियो पांच माह पुरानी है। तब सीओ श्रेया मिश्रा भोजपुर जिले के शाहपुर में पदस्थापित थीं। यहां बता दें कि खबरे आपकी न्यूज पोर्टल संबंधित वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पढ़ें : भोजपुर डीएम ने बांध एवं गंगा नदी में हो रहे कटाव का अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular