Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाBIHAR: फलों के पेटियों की आड़ में छुपाकर ले जाया जा रहा...

BIHAR: फलों के पेटियों की आड़ में छुपाकर ले जाया जा रहा था शराब

भोजपुर जिले की बिहिया पुलिस ने शुक्रवार को दो अलग-अलग छापेमारियों में ट्रक व पिकअप वाहन पर लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया।

Fruit Boxes – Liquor: भोजपुर जिले की बिहिया पुलिस ने शुक्रवार को दो अलग-अलग छापेमारियों में ट्रक व पिकअप वाहन पर लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया।

  • हाइलाइट :Fruit Boxes – Liquor
    • शराब माफियाओं के खिलाफ बिहिया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
    • ट्रक और पिकअप पर लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

आरा/बिहिया: बिहिया पुलिस ने शुक्रवार को दो अलग-अलग छापेमारियों में ट्रक व पिकअप वाहन पर लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पिकअप वाहन से दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जबकि वहीं ट्रक पर सवार तस्कर पुलिस की पकड़ से भाग निकलने में कामयाब हो गये।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि 12 चक्का के बड़े ट्रक पर शराब लेकर तस्कर बक्सर से पटना की तरफ जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद बिहिया थानाध्यक्ष राजेश मालाकार के नेतृत्व में पुलिस दल ने बक्सर-आरा एनएच 922 पर बिहिया थाना क्षेत्र के दोघरा गांव के समीप वाहन चेकिंग लगाया।

इसी दौरान बक्सर की तरफ से आ रहे ट्रक को पुलिस ने जब रूकने का इशारा किया तो दो की संख्या में रहे तस्कर कुछ दूरी पर हीं ट्रक को रोककर और ट्रक समेत शराब को छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने ट्रक की तलाशी लिये जाने पर ट्रक में से पहले लदी नाशपाती की 300 पेटियां के पीछे से 355 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गयी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक से मैकडॉल और इंपीरियल ब्लू ब्रांड की 6658 बोतलों में भरी लगभग 32 लाख रूपये मूल्य की 3194 लीटर शराब जब्त की गयी है। जीपीएस लगे ट्रक से पुलिस ने 2 मोबाइल भी बरामद किये हैं। शराब जब्ती को लेकर ट्रक मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक से बरामद फलों की नीलामी करने की प्रक्रिया की जा रही है।

Fruit Boxes – Liquor: बिहिया रेल ओवर ब्रिज के समीप शराब लदी पिकअप बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

वहीं बिहिया नगर के रेल ओवर ब्रिज के उतरी छोर पर गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष ने जगदीशपुर से बिहिया चौरास्ता की तरफ जा रहे एक पिकअप वाहन को पकड़ा। पिकअप की तलाशी लिये जाने पर वाहन पर लदे 24 पेटियों में भरे ऑफिसर च्वॉइस की 180 एमएल मात्रा वाले 1152 पीस फ्रुटीनुमा शराब के अलावा 60 पेटियों में भरे 720 लीटर किंग फिशर का बीयर बरामद किया गया। पुलिस ने पिकअप पर सवार दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गये तस्करों में नालंदा जिली के बुराई पशुरा थाना अंतर्गत गवालबिरा गांव निवासी धर्मवीर प्रसाद का पुत्र शैलेश कुमार और पटना जिला के सालिमपुरा थाना अंतर्गत सैदपुर गांव निवासी रामप्रसाद यादव के पुत्र वीर कुमार शामिल हैं। बिहिया पुलिस द्वारा भारी मात्रा में शराब बरामदगी को एक भारी उपलब्धि मानी जा रही है। पुलिस की इस दोनों छापेमारी में कुल 4121 लीटर शराब की बरामदगी ने शराब माफियाओं की कमर तोड़ दी है।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular