Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeबिहारआराआरा देवी स्थान रोड गोलीकांड: गिरफ्तार बदमाशों का है आपराधिक इतिहास

आरा देवी स्थान रोड गोलीकांड: गिरफ्तार बदमाशों का है आपराधिक इतिहास

आरा टाउन थाना क्षेत्र के देवी स्थान रोड गोलीकांड में पुलिस की ओर त्वरित कार्रवाई करते हुए जमीरा गांव निवासी नकुल महतो और सुधीर महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ara shootout: आरा टाउन थाना क्षेत्र के देवी स्थान रोड गोलीकांड में पुलिस की ओर त्वरित कार्रवाई करते हुए जमीरा गांव निवासी नकुल महतो और सुधीर महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • हाइलाइट : Ara shootout
    • हत्या के प्रतिशोध में तीन दोस्तों को मारने में तीन बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी, दो गिरफ्तार
    • जख्मी जीतू कुमार के बयान पर तीन नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी
    • मुख्य आरोपित अंशु सहित अन्य की गिरफ्तारी को पुलिस टीम कर रही छापेमारी
    • गुरुवार की रात देवी स्थान रोड स्थित गोला के पास तीन दोस्तों को मारी गयी थी गोली

खबरे आपकी: आरा टाउन थाना क्षेत्र के देवी स्थान रोड में बाजारी साव‌ के गोला के पास गुरुवार तीन दोस्तों को गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है। देवी स्थान निवासी जख्मी जीतू कुमार के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में तीन नामजद और तीन चार अज्ञात को आरोपित किया गया है। नामजद आरोपितों में नगर थाना क्षेत्र के मीरगंज पानी टंकी निवासी शिवजी प्रसाद का पुत्र अंशु कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव निवासी नकुल महतो और सुधीर महतो शामिल हैं।

पुलिस की ओर त्वरित कार्रवाई करते हुए जमीरा गांव निवासी नकुल महतो और सुधीर महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी प्रमोद कुमार यादव द्वारा गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है। उन्होंने बताया कि तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उनमें दो आरोपितों को गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। पूर्व में हत्या और शाहपुर में आर्म्स एक्ट में इनका का नाम आया है। मुख्य आरोपित अंशु कुमार अन्य की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

इधर, जीतू कुमार की ओर से दर्ज प्राथमिकी में पूर्व का केस उठाने का दबाव और चार लाख रुपए नहीं देने पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है। प्राथमिकी में कहा गया है कि 2021 में विवाद हुआ था। उस मामले में केस भी हुआ था। उसे लेकर अंशु कुमार द्वारा केस वापस लेने और चार लाख देने का दबाव बना रहा था। गुरुवार की शाम वह अपने दोस्त राहुल कुमार के साथ पड़ाव मोड़ भट्ठी से धोबिया गली की ओर जा रहा था। उन दोनों के पीछे अमन कुमार भी था। तभी उसकी नजर अंशु कुमार सहित अन्य आरोपितों पर पड़ी।

अंशु कुमार उसे देख कर पिस्टल निकालने लगा। तीनों बाजारी साव‌ के गोला की ओर भागने लगे, लेकिन अंशु कुमार सहित अन्य आरोपितों द्वारा खदेड़ कर गोली मार दी गई। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी की ओर से घटना के तुरंत बाद आरोपितों की गिरफ्तारी को एएसपी परिचय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी। टीम लगातार छापेमारी कर रही है।‌

बता दें कि हत्या के प्रतिशोध में गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे बाजरी साव‌ के गोला के समीप जीतू कुमार, राहुल कुमार और अमन कुमार को गोली मार दी गई थी। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष देवराज राय, दारोगा संजय कुमार और ट्रेनी दारोगा सूरज कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular