Friday, October 4, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारवारदात के पहले ही हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

वारदात के पहले ही हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

Karnamepur Thana: भोजपुर जिले के करनामेपुर थाना की पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने से पूर्व ही असलहे के साथ एक अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Karnamepur Thana: भोजपुर जिले के करनामेपुर थाना की पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने से पूर्व ही असलहे के साथ एक अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

  • हाइलाइट : Karnamepur Thana
    • देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार
    • जगदीशपुर एसडीपीओ ने शाहपुर थाना में की प्रेस कांफ्रेंस

आरा/शाहपुर:भोजपुर जिले के करनामेपुर थाना की पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने से पूर्व ही असलहे के साथ एक अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से एक देसी कट्टा और दो गोली बरामद की गयी हैं। एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में बदमाश को करनामेपुर थाने के माधोपुर गांव के पास से सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया है।

Ankit
Guput

गिरफ्तार अपराधी मरचइया डेरा गांव निवासी रूदल यादव हैं। पुलिस इसके आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है। हथियार लेकर घूमने के कारणों का भी पता लगा रही है। वही इसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इधर, जगदीशपुर एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह ने शाहपुर थाने में प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि मंगलवार तड़के तीन बजे सूचना मिली कि किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में एक अपराधी हथियार के साथ मरचइया डेरा बांध के पास घूम रहा है।

Bijay singh

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने उनके नेतृत्व में टीम गठित की। टीम में शामिल थानाध्यक्ष चंदन कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी तत्काल मरचइया डेरा बांध पहुंचे, तो एक व्यक्ति भागने लगा। उसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक देसी कट्टा और दो गोली बरामद की गयी।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular

Don`t copy text!