Friday, October 4, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारस्मार्ट मीटर के खिलाफ गलत जानकारी फैलाई तो होगी कानूनी कारवाई- डीएम

स्मार्ट मीटर के खिलाफ गलत जानकारी फैलाई तो होगी कानूनी कारवाई- डीएम

Smart Meters: भोजपुर जिलाधिकारी तनय सुल्तानिया की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में स्मार्ट मीटर के संदर्भ में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई।

Smart Meters: भोजपुर जिलाधिकारी तनय सुल्तानिया की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में स्मार्ट मीटर के संदर्भ में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई।

  • हाइलाइट : Smart Meters
    • जिले में स्मार्ट मीटर लगाने हेतु प्रचार प्रसार काफी तेज गति से किया जा रहा है
    • असामाजिक तत्वों के द्वारा अफवाह फैलाने पर विधिवत कानूनी कारवाई की जायेगी

Smart Meters आरा: भोजपुर जिलाधिकारी तनय सुल्तानिया की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में स्मार्ट मीटर के संदर्भ में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिलाधिकारी द्वारा स्मार्ट मीटर के फायदे, स्मार्ट प्रीपेड मीटर में दैनिक कटौती, मासिक विपत्रीकरण,रिचार्ज एवं स्मार्ट प्रीपेड मीटर से संबंधित उपभोक्ताओं द्वारा पूछे जाने वाले संभावित प्रश्न के बारे में विस्तृत रूप से अवगत कराया गया।

जिलाधिकारी तनय सुल्तानिया के द्वारा बताता गया कि नवंबर 2024 तक सभी सरकारी कार्यालय एवं भवनों में स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाने का लक्ष्य पूर्ण कर लिया जाएगा। जिले में स्मार्ट मीटर लगाने हेतु प्रचार प्रसार काफी तेज गति से किया जा रहा है।

इस क्रम में सभी पंचायत कार्यालयों एवं प्रखंडों में स्मार्ट मीटर की पंपलेट एवं गाड़ी के माध्यम से माइकिंग व्यवस्था एवं गली नुक्कड़ों पर उपभोक्ताओं को स्मार्ट मीटर का पंपलेट बांटा जा रहा है। तथा उन्हें स्मार्ट मीटर की खूबियां बताते हुए स्मार्ट मीटर लगाने हेतु प्रेरित किया जा रहा है। अगर कोई भी असामाजिक तत्वों के द्वारा अफवाह, भ्रांतियां फैलाई जाती है तो उसपे विधिवत कानूनी कारवाई की जायेगी।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular

Don`t copy text!