Monday, October 7, 2024
No menu items!
Homeबिहारआराखोए मोबाइल मिले तो चेहरे पर छा गई मुस्कान, पुलिस को कहा...

खोए मोबाइल मिले तो चेहरे पर छा गई मुस्कान, पुलिस को कहा धन्यवाद

भोजपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा आयोजित मोबाइल वितरण कार्यक्रम में कई लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई।

Operation Muskan – Bhojpur Police: भोजपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा आयोजित मोबाइल वितरण कार्यक्रम में कई लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई।

  • हाइलाइट : Operation Muskan – Bhojpur Police
    • चोरी और गुम 15 लाख कीमत के 75 मोबाइल बरामद
    • पुलिस ऑफिस में रविवार को एसपी ने धारकों को सौंपे मोबाइल

आरा: भोजपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा आयोजित मोबाइल वितरण कार्यक्रम में कई लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। जब पुलिस ने उन मोबाइल फोन की वापसी की, जो विभिन्न कारणों से खो गए थे, तब उपस्थित लोगों के चेहरे पर मुस्कान छा गई। एसपी दफ्तर से लोग मोबाइल लेकर निकल रहे थे। एक-एक कर 75 लोग हाथ में मोबाइल व चेहरे पर मुस्कान के साथ ऑफिस से बाहर निकले। दरअसल इन सभी लोगों को महीनों से खोए मोबाइल मिल रहा था।

Ankit
Guput

भोजपुर पुलिस प्रशासन अपनी जिम्मेदारियों के प्रति कितनी गंभीर है यह लोगों ने देखा कि कैसे पुलिस ने न केवल मामले को गंभीरता से लिया, बल्कि उनके फोन को खोजने के लिए उचित प्रयास भी किए। इस कार्य में पुलिस की तत्परता और समर्पण ने जनता के विश्वास को बढ़ाया। मुस्कान के साथ बाहर निकल रहे लोग पुलिस को धन्यवाद दे रहे थे। मोबाइल फोन की वापसी केवल एक वस्तु की वापसी नहीं थी, बल्कि यह एक सामूहिक खुशी और भोजपुर पुलिस प्रशासन के प्रति विश्वास का प्रमाण थी।

Bijay singh

दरअसल, ऑपरेशन मुस्कान के तहत भोजपुर पुलिस की ओर से इस बार चोरी और गुम हुए करीब 15 लाख रुपए के 75 मोबाइल बरामद किया गया। रविवार को पुलिस ऑफिस में इसका वितरण किया जा रहा था। इसे लेकर लोगों की भीड़ जुटी थी। एसपी राज सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की ओर से बारी-बारी से सभी को मोबाइल दिया गया।

इधर, महीनों बाद मोबाइल मिलने से खुश लोगों की ओर से इसे नवरात्रि का उपहार बताया गया। इसके लिए लोगों ने पुलिस टीम को धन्यवाद भी दिया। इसके पूर्व 26 सितंबर को भी पुलिस की ओर से गायब 75 मोबाइल बरामद करते हुए धारकों को लौटाया था।

एसपी राज ने कहा कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत विभिन्न थानों में दर्ज मोबाइल की चोरी, गिरने और खोने से संबंधित सनहा के आधार पर डीआईयू के साथ स्पेशल टीम गठित कर बरामदगी का प्रयास किया जाता है। उसी कड़ी में इस बार 75 मोबाइल बरामद किये गये हैं। मोबाइल चोरी और छिनतई करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जा रहा है।

बताते चलें कि ऑपरेशन मुस्कान को भोजपुर पुलिस की ओर से अगस्त से अब तक 308 मोबाइल की बरामदगी की गयी है। इससे पहले भी पुलिस की ओर से साढ़े छह सौ से अधिक मोबाइल की बरामदगी की जा चुकी है।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!